Delhi Liquor Policy: केजरीवाल से तिहाड़ में मिलने पहुंचे भगवंत मान, कहा- "आतंकियों जैसा किया व्यवहार"

New Delhi: दिल्ली शराब घोटाला नीति में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में आज पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मुलाकात की।
Arvind Kejriwal 
Bhagwant Mann
Delhi Liquor Policy
Arvind Kejriwal Bhagwant Mann Delhi Liquor PolicyRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज दिल्ली शराब घोटाला नीति में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में मुलाकात की। भगवंत मान ने कहा कि "जेल के अंदर केजरीवाल के साथ आतंकवादियों जैसी मुलाकात कराई गई।" उन्होंने कहा कि "हार्डकोर क्रिमिनल जैसी भी उन्हें सहूलियत नहीं दी जा रही।"

आतंकियों सा किया व्यवहार

भगवंत मान ने अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत करने के दौरान कहा कि केजरीवाल को देखकर मेरे आंखों से आंसू आ गए। भगवंत मान ने आगे कहा कि "आतंकियों से जिस तरह मुलाकात होती है उस तरह मेरी केजरीवाल से मुलाकात हुई। केजरीवाल को हार्डकोर क्रिमिनल जैसी भा उन्हें सहूलियत नहीं दी जा रही।" भगवंत मान ने आज BJP पर तंज कसते हुए कहा कि "4 जून को जब नतीजे आएंगे, तो AAP एक बड़े राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभरेगी।"

तिहाड़ में केजरीवाल-भगवंत की ऐसे हुई मुलाकात

भगवंत मान ने मीडियाकर्मियों को बताया कि "उनके साथ अरविंद केजरीवाल के बीच मुलाकात तिहाड़ के अंदर कांच की दीवार से विभाजित एक कमरे में हुई। दोनों नेताओं ने कनेक्टिंग फोन लाइन के जरिए 30 मिनट तक बात की। उन्होंने आगे कहा मैं उन्हें देखकर भावुक हो गया।" उनके साथ एक कट्टर अपराधी की तरह व्यवहार किया जा रहा है। भगवंत मान ने BJP पर आरोप लगाते हुए कहा- "उनका क्या दोष है? उन्होंने मौहल्ला क्लीनिक बनवाए?"

जेल में रहकर ऐसे सरकार चलाएंगे केजरीवाल

भगवंत मान ने कहा कि जेल में रहकर भी अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के लोगों की चिंता है। उन्होंने पूछा- लोगों तक AAP सरकार की फ्री योजनाएं पहुंच रहीं हैं क्या? लोगों तक मुफ्त बिजली पहुंच रही है क्या? केजरीवाल जेल से ही सरकार चलाएंगे। इसलिए अगले हफ्ते से केजरीवाल ने दिल्ली सरकार के दो मंत्रियों स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज और पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी को जेल में बुलाया है। ताकि वह जेल में रहकर लोगों की सेवा कर सकें। आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को खारिज कर दिया है। AAP ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पर केवल अपराध का आरोप लगाया गया है और उन्हें दोषी नहीं ठहराया गया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.