Delhi Crime: पार्टनर के साथ मिलकर बुना था प्लेस्कूल खोलने का ख्वाब, वहीं मिला महिला का शव; कातिल निकला दोस्त

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस के नरेला पुलिस स्टेशन में वर्षा पंवार नाम की एक 32 वर्षीय महिला की 23 फरवरी को लापता होने की शिकायत उनके पिता विजय कुमार ने 24 फरवरी को दर्ज कराई थी।
Varsha Panwar
Varsha Panwarraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। दिल्ली पुलिस के नरेला पुलिस स्टेशन में वर्षा पंवार नाम की एक 32 वर्षीय महिला की 23 फरवरी को लापता होने की शिकायत उनके पिता विजय कुमार ने 24 फरवरी को दर्ज कराई थी। इस मामले में पता चला है कि महिला के बिजनेस पार्टनर ने उसका गला घोंटकर हत्या कर दी है। सूत्रों के अनुसार पुलिस को शक था कि महिला ने हरियाणा के सोनीपत में खुदकुशी कर ली लेकिन महिला की हत्या का पता उस समय चला जब उसकी लाश नरेला के उसी प्लेस्कूल में मिली, जिसको वह अपने बिजनेस पार्टनर सोहन लाल के साथ खोलने की योजना बना रही थी। महिला तलाकशुदा थी और अपने पिता के साथ दिल्ली के स्वतंत्र नगर में रहती थी। महिला के पिता की शिकायत ने अनुसार वह 23 फरवरी को बाइक लेकर घर से निकली थी और उसके बाद घर नहीं लौटी।

कॉल किसी अनजान व्यक्ति ने उठाया

महिला के पिता के अनुसार उन्होंने अपनी बेटी को आखिरी बार उसके बिजनेस पार्टनर सोहन लाल के साथ देखा था। सोहन लाल वहीं व्यक्ति है जिसके साथ मिलकर महिला(वर्षा पंवार) नरेला में टिनी ड्रीम बेरी प्लेस्कूल खोलना चाहती थी। पुलिस अधिकारी के अनुसार प्लेस्कूल अभी शुरू नहीं हुआ है। प्ले स्कूल के लिए तय किये गए जगह में एक बेसमेंट और ग्राउंड फ्लोर पर एक कमरा है, जो ऑफिस के रूप में था और उसके दाई तरफ एक दूकान है।

वहीं पुलिस ने बताया कि महिला के पिता ने जब महिला के मोबाइल पर कॉल किया था तो उनका कॉल किसी अनजान व्यक्ति ने उठाया। जिसने महिला के पिता विजय कुमार को बताया की वह इस समय सोनीपत के हर्षाना गांव में रेलवे ट्रैक के पास है, जहां एक आदमी आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा है। जब वीडियो कॉल की गयी तो विजय कुमार ने आत्महत्या की कोशिश करने वाले शख्स की पहचान सोहन लाल के रूप में की, जो कि उनकी बेटी का बिजनेस पार्टनर था।

विजय कुमार की उपस्थिति में प्लेस्कूल कैंपस की जांच की गई

अनजान व्यक्ति से बात होने के बाद विजय कुमार तुरंत हर्षाना गांव पहुंचे और उस अनजान व्यक्ति से उन्होंने अपनी बेटी का मोबाइल लिया। तब तक सोहन लाल वहां से चला गया था। इस घटना के बाद विजय कुमार ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की शिकायत नरेला पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई। पुलिस अधिकारी की जानकारी के अनुसार पूछताछ के समय, विजय कुमार की उपस्थिति में प्लेस्कूल कैंपस की जांच की गई। जहां हेड ऑफिस बंद था जिसमे ताला लगा हुआ था।

जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई होगी

पुलिस ने महिला और सोहनलाल के मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड एनालिसिस और लोकेशन की जानकारी के लिए भेजा है। महिला के बिजनेस पार्टनर की कॉल की आखिरी लोकेशन हरियाणा के बड़ौत की मिली है। वहीं महिला के पिता विजय कुमार ने अपने मकान मालिक की सहायता से प्लेस्कूल के कार्यालय का शटर खोल डाला और महिला का शव बरामद किया। जिसके तुरंत बाद विजय कुमार ने इसकी सुचना पुलिस को दी। जिस समय विजय कुमार को लाश मिली थी, उस समय महिला के गर्दन में दुपट्टा लिपटा हुआ था। जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई होगी।

अपराध का मकसद अभी साफ नहीं है और हत्या का केस दर्ज किया जा रहा है

वहीं पुलिस के अनुसार महिला के बिजनेस पार्टनर की लाश भी मिल गई है। पुलिस का सोनीपत जीआरपी से संपर्क होने के बाद पता चला कि 25 फरवरी को रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति मृत पाया गया था। जिसकी लाश को शवगृह में रखा जा रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह शव सोहन लाल का हो सकता है। वहीं इस बात का भी संदेह है कि सोहन लाल ने महिला का गला घोंटकर मार दिया और उसके बाद आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस ने जानकारी दी कि अपराध का मकसद अभी साफ नहीं है और हत्या का केस दर्ज किया जा रहा है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.