रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- पाकिस्तान भागने वाले आतंकवादियों को घुसकर मारेंगे

Rajnath Singh: टीवी चैनल ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से ब्रिटिश अखबार ‘गार्डियन’ में छपी खबर से यह सवाल पूछा था।
Rajnath Singh
Rajnath Singhraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक टीवी चैनल को इंटरव्‍यू के माध्यम से पाकिस्तान को आतंकवाद फैलाने के लिए सख्त संदेश दे दिया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने टीवी चैनल को पाकिस्तान द्वारा भारत में आतंकवाद फैलाने से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए पडोसी देश पाकिस्तान को साफ साफ सख्त लहजे में कह डाला कि अगर आतंकवादी पाकिस्तान भी भागकर क्यों न चला जाए, भारत उसे पाकिस्तान में भी घुसकर मारेगा। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आतंकवाद फैलाने वालो के लिए सख्त संदेश देते हुए कहा है कि अगर कोई भी आतंकवादी देश की शांति को बाधित करने की कोशिश करेगा तो उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

तो हम उसे पाकिस्तान में ही घुसकर मारेंगे

टीवी चैनल ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से ब्रिटिश अखबार ‘गार्डियन’ में छपी खबर से यह सवाल पूछा था। जिसमे दावा किया गया था कि भारत पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों का खात्मा कर रहा है। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से इस सवाल को पूछा गया, जिसका उन्होंने पड़ोसी देश पाकिस्तान के लिए आतंकवाद फैलाने को लेकर सख्त संदेश दे डाला। उन्होंने कहा कि यदि कोई आतंकवादी देश में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देता है तो उसको मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। अगर, आतंकवादी आतंकी घटनाओं को अंजाम देने के बाद पाकिस्तान भी भाग जाता है तो हम उसे पाकिस्तान में ही घुसकर मारेंगे।

विदेश मंत्रालय ने इस रिपोर्ट को झूठ बताया और इसको दुष्‍प्रचार बताया

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आतंकवादियों के पाकिस्तान भागने की स्थिति में उन्हें वहीं घुसकर मारने के विषय में बताते हुए कहा कि इसको अंजाम देने के लिए भारत के पास वह क्षमता है। उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कही हुई बात का उदहारण दिया और कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सच कहा ये भारत की ताकत है और पाकिस्तान ने इसे समझना भी शुरू कर दिया है। आपको बताना चाहेंगे कि भारत के विदेश मंत्रालय ने अखबार द गार्डियन की इस रिपोर्ट का खंडन कर दिया था, जिसमे उसने दावा किया था कि भारत ने विदेशी जमीन में आतंकवादियों का खात्मा करने के लिए अपनी खुफिया एजेंसी को आदेश दिया है। विदेश मंत्रालय ने इस रिपोर्ट को झूठ बताया और इसको दुष्‍प्रचार बताया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in