INDIA Alliance: संजय राउत के बयान पर भाजपा का तंज, कहा- कांग्रेस को शुरू करनी चाहिए इंडी गठबंधन जोड़ो यात्रा

Sanjay Raut Statement: शिवसेना नेता संजय राउत ने लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र से 23 सीटों पर लड़ने का दावा ठोंककर कांग्रेस के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं।
Sanjay Raut, Uddhav Thackeray
Sanjay Raut, Uddhav ThackerayRaftaar

नई दिल्ली, (हि.स.)। शिवसेना नेता संजय राउत ने लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र से 23 सीटों पर लड़ने का दावा ठोंककर कांग्रेस के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं। संजय राउत के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को भारत न्याय यात्रा की जगह आईएनडीआई जोड़ो यात्रा शुरू करनी चाहिए। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राहुल गांधी को भारत न्याय यात्रा की जगह 'आईएनडीआई गठबंधन जोड़ो यात्रा' शुरू करनी चाहिए। कारण, के बंटवारे को लेकर इनके गठबंधन में हमेशा विवाद होता है।

इंडी गठबंधन में भ्रम की स्थिति- पूनावाला

पूनावालाने कहा कि इंडी गठबंधन में भ्रम की स्थिति, महत्वाकांक्षा और पद के लिए लड़ाई साफ जगह देखी जा सकती है। इस तरह की स्थिति इसलिए पैदा हुई है क्योंकि उनके पास न कोई विजन है या न ही कोई मिशन नहीं है। उनके पास केवल कमीशन, भ्रष्टाचार, विभाजन, विरोधाभास और उनकी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाएं हैं। यही कारण है कि चार बैठकों के बाद भी वे न तो रणनीति, न नेता और न ही कोई मिशन पेश कर पाए हैं। गठबंधन की बात बिना किसी एजेंडे के हो रही हैं।

महाराष्ट्र में सबसे बड़ी पार्टी शिवसेना- संजय राउत

उल्लेखनीय है कि शिव सेना नेता संजय राउत एक्स पर साझा एक बयान में कहा "महाराष्ट्र में सबसे बड़ी पार्टी शिवसेना है, कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है। कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ हमारी अच्छी बात चल रही है। हमने कहा कि हम महाराष्ट्र में लोकसभा के लिए हमेशा 23 सीटों पर लड़ते आए हैं। हमने पहले तय किया था कि जो जीती हुई सीटें हैं, उन पर बाद में बात होगी।"

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in