KCR को तेलंगाना में मिला तगड़ा झटका, BRS के पूर्व सांसद और मंत्री समेत दर्जन भर नेता कांग्रेस में हुए शामिल

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि पूरे देश में बदलाव की हवा महसूस हो रही है। यह बदलाव की हवा 'भारत जोड़ो यात्रा' से शुरू हुई।
BRS के पूर्व सांसद समेत दर्जन भर नेता कांग्रेस में हुए शामिल
BRS के पूर्व सांसद समेत दर्जन भर नेता कांग्रेस में हुए शामिल

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। तेलंगाना विधानसभा चुनाव इस वर्ष के अंत में होने वाले हैं। चुनाव से पहले नेताओं का एक दल से दूसरे दल में आना जाना शुरु हो गया है। इसी क्रम में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी और जुपल्ली कृष्णा राव सहित दर्जनभर नेताओं ने सोमवार को कांग्रेस की सदस्यता ली । ये सभी नेता आज कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे और पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी नेता राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली।

शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर लंबी वार्ता की

इस दौरान कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि पूरे देश में बदलाव की हवा महसूस हो रही है। यह बदलाव की हवा 'भारत जोड़ो यात्रा' से शुरू हुई। जिसका असर कर्नाटक में दिखा। आज तेलंगाना के कई महत्वपूर्ण नेता कांग्रेस पार्टी से जुड़ रहे हैं और इन सभी ने पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर लंबी वार्ता की है। सभी नेताओं का पार्टी में स्वागत है।

कृष्णा राव इससे पहले थे कांग्रेस में

उल्लेखनीय है कि पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी और जुपल्ली कृष्णा राव इन दोनों नेताओं को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते अप्रैल महीने में भारत राष्ट्र समिति बीआरएस से निलंबित कर दिया गया था। उसके बाद से कयास लगाया जा रहा था कि ये कांग्रेस में शामिल होंगे। कृष्णा राव इससे पहले भी कांग्रेस में थे। वह तेलंगाना की के. चंद्रशेखर राव सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री रह चुके हैं। वहीं पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी तेलंगाना के खम्मम लोकसभा सीट से पूर्व सांसद हैं।

Related Stories

No stories found.