महिला पहलवानों की लड़ाई में साथ आई आप पार्टी, कहा- भाजपा बृजभूषण सिंह को बचा रही

आप की वरिष्ठ नेता रीना गुप्ता ने गुरुवार को प्रेस वार्ता में पीड़ित महिला पहलवानों की शिकायत पर दिल्ली पुलिस द्वारा अभी तक एफआईआर नहीं दर्ज करने पर भाजपा को आड़े हाथ लिया।
आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता रीना गुप्ता
आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता रीना गुप्ता

नई दिल्ली, एजेंसी। आम आदमी पार्टी जंतर-मंतर पर धरनारत पहलवानों की लड़ाई को अंजाम तक पहुंचने तक उनका साथ देगी। ‘आप’ की वरिष्ठ नेता रीना गुप्ता ने गुरुवार को प्रेस वार्ता में पीड़ित महिला पहलवानों की शिकायत पर दिल्ली पुलिस द्वारा अभी तक एफआईआर नहीं दर्ज करने पर भाजपा को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि अब तक एफआईआर दर्ज हो जानी चाहिए थी लेकिन भाजपा अपने बाहुबली सांसद और रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को बचा रही है।

पहलवानों को न्याय दिलाने की अपील की

महिला पहलवानों पर अपने आरोप वापस लेने का दबाव भी बनाया जा रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री से भी पहलवानों को न्याय दिलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि जब ये पहलवान ओलंपिक में मेडल जीत कर आते हैं, तब प्रधानमंत्री इन्हें घर बुलाकर सेल्फी लेते हैं। वहीं, आज जब ये खिलाड़ी कुश्ती संघ एवं भाजपा सांसद बृजभूषण पर यौन शोषण का आरोप लगा रहे हैं तो प्रधानमंत्री इनकी बातें नहीं सुन रहे हैं।

हजार से ज्यादा पहलवानों ने बृजभूषण शरण पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाए

गुप्ता ने कहा कि एक हजार से ज्यादा पहलवानों ने रेसलिंग फेडरेसन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाए हैं जिसमें यौन शोषण, तानाशाही, मनमानी, अपशब्दों का प्रयोग, मानसिक प्रताड़ना, विरोध करने पर धमकाने जैसे आरोप हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in