Delhi: TV डिबेट के दौरान PM मोदी पर अभद्र टिप्पणी, CPM नेता को भेजा लीगल नोटिस, सार्वजनिक माफी के लिए की मांग

New Delhi: मलयाली न्यूज चैनल एशियानेट में एक डिबेट के दौरान PM मोदी के बारे में CPM नेता जैक सी थॉमस की ओर से अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर आर्गनाइजर के पूर्व संपादक ने लीगल नोटिस भेजा है।
PM Modi
PM Modi Social Media

नई दिल्ली, हि.स.। मलयाली न्यूज चैनल एशियानेट में एक डिबेट के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में सीपीएम नेता जैक सी थॉमस की ओर से अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर आर्गनाइजर के पूर्व संपादक डॉ. आर बालाशंकर ने लीगल नोटिस भेजा है। लीगल नोटिस में 7 दिन के अंदर सार्वजनिक माफी मांगने को कहा गया है। ऐसा न करने पर कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई है।

थॉमस ने PM मोदी के लिए नराधम शब्द का किया इस्तेमाल

लीगल नोटिस में कहा गया है कि थॉमस ने 20 नवंबर को एशियानेट न्यूज चैनल पर डिस्कसन के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए नराधम शब्द का इस्तेमाल किया। प्रधानमंत्री के बारे में अपमानजनक शब्द के इस्तेमाल पर पैनल डिस्कसन में बैठे मेहमानों और न्यूज एंकर ने आपत्ति जताई। तब भी जैक सी थॉमस ने अपना बयान वापस नहीं लिया।

लीगल नोटिस में क्या कहा गया?

लीगल नोटिस में कहा गया है कि जैक सी थॉमस ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर प्रधानमंत्री की गरिमा को कम करने की कोशिश की है। ये हेट स्पीच के अलावा मानहानि के तहत आता है। नोटिस में कहा गया है कि थॉमस के बयानों से डॉ. आर बालाशंकर की भावनाएं आहत हुई हैं। अगर थॉमस ने 7 दिन के अंदर सार्वजनिक माफी नहीं मांगी तो डॉ. आर बालाशंकर उचित कानूनी कार्रवाई शुरू करेंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.