गांधी परिवार की तरह डीएमके सरकार तमिलनाडु में कर रही भ्रष्टाचार : भाजपा

सैयद जफर इस्लाम ने कहा कि तमिलनाडु का कल्चर और संस्कृति भारत की विरासत है लेकिन प्रदेश की डीएमके सरकार इस विरासत में भ्रष्टाचार का जहर घोल रही है।
गांधी परिवार की तरह डीएमके सरकार तमिलनाडु में कर रही भ्रष्टाचार : भाजपा

नई दिल्ली, एजेंसी। भाजपा ने तमिलनाडु की डीएमके सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने तमिलनाडु के वित्त मंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जिस तरह से गांधी परिवार देश में भ्रष्टाचार कर रहा था उसी प्रकार से डीएमके का परिवार भी तमिलनाडु में जमकर भ्रष्टाचार कर रहा है।

तीस हजार करोड़ रुपये का काला धन दामा किया

सैयद जफर इस्लाम ने तमिलनाडु के वित्त मंत्री और एक पत्रकार के बातचीत का ऑडियो सुनाते हुए यह दावा किया कि राज्य के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के दामाद वी सबरीसन और उनके बेटे ने भ्रष्टाचार कर एक साल में तीस हजार करोड़ रुपये का काला धन बनाया है। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु का कल्चर और संस्कृति भारत की विरासत है लेकिन प्रदेश की डीएमके सरकार इस विरासत में भ्रष्टाचार का जहर घोल रही है।

गांधी परिवार की तरह डीएमके का परिवार भी भ्रष्टाचार कर रहा

जब से डीएमके की सरकार प्रदेश में आई है तब से वहां भ्रष्टाचार और भी बढ़ गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि चाहे राहुल गांधी हों, चाहे वाड्रा हों या गांधी परिवार के कुछ और लोग हों... जिस तरह से ये परिवार देश में भ्रष्टाचार कर रहा था उसी प्रकार डीएमके का परिवार भी भ्रष्टाचार कर रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in