छत्तीसगढ़ हाईवे पर यात्रियों से भरे ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दुर्घटना में 3 बच्चों समेत 10 लोगों की मौत

Road Accident: जानकारी के अनुसार यह सड़क हादसा बेमेतरा थाना क्षेत्र के कठिया गांव के पेट्रोल पंप के पास हुआ।
Road Accident in chhaitisgarh Higway
Road Accident in chhaitisgarh Higwayraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गयी है। जिसमे 5 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं। इस सड़क हादसे में 23 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में 4 लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। उन्हें छत्तीसगढ़ के रायपुर AIIMS में रेफर कर दिया गया है। इसके अलावा अन्य घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल बेमेतरा और सिमगा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है।

कलेक्टर, SP और SDM भी वहां पहुंचे और बचाव कार्य का नेतृत्व किया

जानकारी के अनुसार यह सड़क हादसा बेमेतरा थाना क्षेत्र के कठिया गांव के पेट्रोल पंप के पास हुआ। पीड़ित लोग एक पारिवारिक समारोह से लौट रहे थे और अपने गांव पथर्रा को जा रहे थे। उन्होंने अपनी कार सड़क के किनारे खड़ी कर रखी थी। तभी कुछ देर बाद यात्रियों से भरे एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी कार में टक्कर मार दी। जिसमे दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गयी। इस हादसे में 23 लोग घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर, SP और SDM भी वहां पहुंचे और बचाव कार्य का नेतृत्व किया।

ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए

सड़क हादसे हमारे देश में आम होते जा रहे है। इस विषय में हर वाहन चालक को सर्तक रहने की जरुरत है। उसके हाथ में अपने साथ साथ अन्य लोगो के प्राणों की जिम्मेदारी भी होती है। इसलिए वाहन चलाते समय किसी तरह की लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। सरकार अपनी तरफ से हर संभव कोशिश करती है। जिससे दुर्घटनाओं से बचा जा सके। लेकिन जब तक वाहन चालक अपनी जिम्मेदारी नहीं समझेंगे, तब तक इस तरह की घटनाओं पर नियंत्रण पाना काफी मुश्किल है। कई बार देखा गया है कि वाहन चालक नशे में भी वाहन चलाने से नहीं कतराते हैं। ऐसा करके वे अपने जीवन को तो खतरे में डालते ही हैं। साथ में कई निर्दोष लोगों के जीवन को भी वे खतरे में डाल देते हैं। ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.