IND VS AUS: T-20 मैच के दौरान खाद्य पदार्थों की दर निर्धारित, स्टेडियम के अंदर लगेंगे स्टॉल

Raipur News: राजधानी के नवा रायपुर स्थित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 1 दिसंबर को टी-20 मैच होने जा रहा है। रायपुर में पहली बार भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच होगा।
IND VS AUS
IND VS AUSSocial Media

रायपुर, हि.स.। राजधानी के नवा रायपुर स्थित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 1 दिसंबर को टी-20 मैच होने जा रहा है। रायपुर में पहली बार भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच होगा। इस मैच के लिए छत्तीगसढ़ क्रिकेट संघ ने टिकटों की कीमत के साथ खाने-पीने का भी दर तय कर दिया है।

फूड स्टॉल स्टेडियम के अंदर लगाए जाएंगे

उल्लेखनीय है कि मैच के दौरान दर्शक खाने-पीने की चीजें लेकर स्टेडियम में प्रवेश नहीं कर सकते। इसलिए फूड स्टॉल स्टेडियम के अंदर लगाए जाएंगे। यहां खाने-पीने की चीजें मिल जाएगी। संघ के अनुसार हर स्टॉल में रेट-चार्ज रहेगा। स्टेडियम में 2 समोसे 50 रुपये में मिलेंगे। एक पेटीज 30 रुपये, दो कचौरी 40 रुपये, बर्गर-सैंडविच 50 रुपये, बिरयानी 150 रुपये और छोले-चावल 100 रुपये में मिलेंगे। दरअसल, छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ ने मैच आयोजन के लिए कमेटी बना दी गई है। इसकी जिम्मेदारी संघ के अध्यक्ष जुबीन शाह को दी गई है।

मैच के लिए न्यूनतम टिकट का दाम 3500 रुपये रखा गया

संघ के अनुसार मैच के लिए न्यूनतम टिकट 3500 रुपये रखा गया है। मैच नवा रायपुर के परसदा में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होगा। वहीं, यह टिकट केवल स्टूडेंट्स को वैध आईकार्ड पर एक हजार रुपये का मिलेगा।
राजधानी के स्टेडियम में क्रिकेट के ग्राउंड की बाउंड्री 84 यार्ड की है। यह देश में दूसरी नंबर का प्लेइंग ग्राउंड है। दर्शक क्षमता के मामले में रायपुर स्टेडियम देश में तीसरे नंबर पर है। यहां 65 हजार दर्शक बैठ सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.