Chhattisgarh: नक्सलियों से सशस्त्र बल जवानों की मुठभेड़, कई नक्सलियों के घायल होने की खबर

Sukma Encounter: सुकमा और दंतेवाड़ा जिले की सरहद ककाड़ी, नहाड़ी और गोगुंडा की पहाड़ी पर सशस्त्र बल के जवानों और नक्सलियों के बीच शनिवार को मुठभेड़ हुई है। जिसमें 3 से 4 नक्सलियों को गोली लगने की खबर है।
Sukma Encounter
Sukma EncounterPhoto- social media

सुकमा/रायपुर, (हि.स.)। सुकमा और दंतेवाड़ा जिले की सरहद ककाड़ी, नहाड़ी और गोगुंडा की पहाड़ी पर सशस्त्र बल के जवानों और नक्सलियों के बीच शनिवार को मुठभेड़ हुई है। जिसमें 3 से 4 नक्सलियों को गोली लगने की खबर है। नक्सली कमांडर जगदीश की मौजूदगी की सूचना पर सुकमा और दंतेवाड़ा पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन लॉन्च किया था। जवान मौके पर ही मौजूद हैं।

घात लगाए बैठे नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर की फायरिंग

जानकारी के अनुसार डीआरजी सुकमा व दंतेवाड़ा एवं सीआरपीएफ द्वितीय व 111वीं बटालियन की संयुक्त टीम सर्चिंग पर निकली थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि दरभा डिविजन का नक्सली कमांडर जगदीश सरहद पर मौजूद है। जिसके बाद जवानों को वहां के लिए भेजा गया। ककाड़ी, नहाड़ी और गोगुंडा की पहाड़ी पर घात लगाए बैठे नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। दोनों ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। करीब आधे घंटे की मुठभेड़ के बाद नक्सली वहां से भाग निकले।

घटनास्थल पर खून के धब्बे देखे गए

पुलिस के अनुसार, घटनास्थल पर खून के धब्बे देखे गए हैं। सुरक्षाबलों का दावा है कि मुठभेड़ में तीन से चार नक्सलियों को गोली लगी है। सुकमा एसपी किरण चव्हाण व सीआरपीएफ डीआईजी अरविंद राय ने बताया कि मौके पर जवानों की सर्चिंग लगातार जारी है। घायल नक्सलियों की घेराबंदी के प्रयास जारी हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.