शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए सीएम बघेल दंतेवाड़ा के लिए हुए रवाना

नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों के पार्थिव शरीर को गुरुवार को पुलिस लाइन ले जाया जाएगा। शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी।
Bhupesh Baghel
Bhupesh BaghelSocial media

दंतेवाड़ा, एजेंसी। नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों के पार्थिव शरीर को गुरुवार को पुलिस लाइन ले जाया जाएगा। शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए दंतेवाड़ा के लिए रवाना हो गए हैं।

दंतेवाड़ा के सीएम हुए रवाना
शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार को दंतेवाड़ा के लिए सुबह 9 बजकर 30 मिनट पर रायपुर से रवाना हो गए हैं और सुबह 10 बजकर 50 मिनट पर दंतेवाड़ा पहुंचेंगे। यहां शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद सीएम बस्तर के पुलिस और सुरक्षाबल के अधिकारियों की बैठक भी लेंगे।

डीआरजी के 10 जवान हुए शहीद
बता दें कि बुधवार को हुए नक्सली हमले में डीआरजी के 10 जवान शहीद हो गए। एक सिविलियन ड्राइवर की भी मौत हुई है। सभी जवान एक पिकअप वैन में सवार थे और दंतेवाड़ा के अरनपुर में ये वैन आईईडी की चपेट में आ गई थी।

नक्सलियों को बख्शा नहीं जाएगा
भूपेश बघेल ने कहा है कि नक्सलियों को बख्शा नहीं जाएगा। नक्सलियों के खिलाफ हमारी लड़ाई अब अंतिम चरण में है। योजनाबद्ध तरीके से नक्सलवाद की जड़ को खत्म किया जाएगा। इस नक्सल वारदात के बाद केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को फोन पर घटना की जानकारी ली और जवानों की शहादत पर दुख जताया हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in