बीमा भारती ने कहा- पप्पू यादव को महागठबंधन धर्म निभाना चाहिए, उम्मीद है कि पूर्णिया से मेरे खिलाफ नहीं लड़ेंगे

Loksabha Election: बीमा भारती ने कहा कि पप्पू यादव हमारे बड़े भाई हैं। उनसे हमारा आग्रह है कि वह महागठबंधन का धर्म निभानाएं।
Pappu Yadav and Bima Bharti
Pappu Yadav and Bima Bhartiraftaar.in

पटना, (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में इस बार महागठबंधन से बिहार का पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र सबसे चर्चित रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि, महागठबंधन में पूर्णिया संसदीय क्षेत्र राजद के खाते में है और यहां से राजद ने अभी हाल में ही जदयू छोड़कर राजद में शामिल हाेने वाली रूपौली की विधायक बीमा भारती काे उम्मीदवार बनाया है। इसके बाद भी महागठबंधन का हिस्सा कांग्रेस में शामिल हुए पप्पू यादव पूर्णिया से चुनाव लड़ने की जिद्द पकड़े बैठे हैं।

इस पर पहली बार शनिवार को बीमा भारती की प्रतिक्रिया आयी है

इस पर पहली बार शनिवार को बीमा भारती की प्रतिक्रिया आयी है। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव कांग्रेस में हैं। वह कुछ दिन पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए हैं। यह पूरे देश की लड़ाई है। सिर्फ पूर्णिया की लड़ाई नहीं है। पूरे देश की लड़ाई में इस तरह की बातें करनी अच्छी बात नहीं है। वह हमारे गार्जियन है और गार्जियन की तरह फर्ज निभाने की कोशिश करें, यही हम उनसे निवेदन करेंगे।

पप्पू यादव महागठबंधन का धर्म निभानाएं

बीमा भारती ने कहा कि पप्पू यादव हमारे बड़े भाई हैं। उनसे हमारा आग्रह है कि वह महागठबंधन का धर्म निभानाएं। महागठबंधन में शामिल कांग्रेस, राजद और वाम दल सभी लोगों ने मिलकर हमारे नाम का समर्थन किया है। ऐसे में उनको भी हमारा समर्थन करना चाहिए। पूर्णिया में फ्रेंडली फाइट के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बात पर मैं विचार ही नहीं कर रही कि वह चुनाव मैदान में मेरे खिलाफ उतरेंगे। मुझे उम्मीद है कि वह ऐसा काम नहीं करेंगे और मुझे अपना समर्थन देंगे।

वह शुरू से ही कहते आ रहे है कि वह दुनिया छोड़ देंगे लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे

उल्लेखनीय है कि महागठबंधन में सीट बंटवारे से पहले ही राजद ने पूर्णिया संसदीय क्षेत्र से बीमा भारती को उम्मीदवार घोषित किया है लेकिन उससे पहले ही पप्पू यादव ने अपनी पार्टी जन अधिकार पार्टी का विलय कांग्रेस में ये सोच कर किया था कि पूर्णिया से उन्हें कांग्रेस उम्मीदवार बनायेगी। कांग्रेस ने राजद से पप्पू यादव को वहां उम्मीदवार बनाने को लेकर बात भी की थी लेकिन वक्त से पहले ही लालू यादव ने बीमा भारती को ये सीट दे दी। इसके बाद भी पप्पू यादव पूर्णिया से ही लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए दृढ़ संकल्पित है। वह शुरू से ही कहते आ रहे है कि वह दुनिया छोड़ देंगे लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे। उनके कार्यालय के तरफ से नामांकन की तारीख भी जारी कर दी है। वह चार अप्रैल को नामांकन करेंगे।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.