INDIA Alliance: पत्रकारों के सवालों से PM पर भड़के लालू, बोले- रोज-रोज मोदी का बात करते हो... क्या है मोदी?

Patna: राजद सुप्रीमों लालू यादव ने आज दिल्ली में विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने से पहले कहा कि बैठक में जा रहे हैं। सब लोगों को मिलकर लड़ना है। रोज-रोज मोदी का बात करते हो, क्या है नरेन्द्र मोदी?
Lalu Prasad Yadav
Lalu Prasad YadavRaftaar

पटना, हि.स.। बैठक में जा रहे हैं। सब लोगों को मिलकर लड़ना है। रोज-रोज मोदी का बात करते हो, क्या है नरेन्द्र मोदी? हम लोग सब लोग मिलकर है इनके खिलाफ लड़ेंगे और इनको हटाएंगे इस बार। यह बातें राजद सुप्रीमों लालू यादव ने आज दिल्ली में विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने से पहले कही। वह आज सुबह दिल्ली के लिए रवाना हुए। इससे पूर्व उन्होंने पत्रकारों से बात कही।

पत्रकारों के सवाल पर वह भड़के लालू

पत्रकारों के सवाल पर वह भड़कते नजर आये। राजद सुप्रीमो लालू यादव के साथ बिहार के डिप्टी सीएम भी दिल्ली के लिए रवाना हुए है। दरअसल, पत्रकारों के सवाल पर राजद सुप्रीमो लालू यादव भड़क गए। लालू यादव से पूछा गया कि, नरेन्द्र मोदी बोल रहे हैं कि वह फिर आएंगे इस बात पर गुस्सा करते हुए राजद सुप्रीमो ने कहा कि, कौन है यह, आएंगे तो आओ। लालू यादव ने कहा कि, "बैठक में जा रहे हैं। सब लोगों को मिलकर लड़ना है। रोज-रोज मोदी का बात करते हो, क्या है नरेन्द्र मोदी?

मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल कर देंगे

लालू यादव ने कहा कि वह दिल्ली में इंडिया गठबंधन में शामिल होने जा रहे हैं। वहां सभी दलों की बैठक होगी और आने वाले लोकसभा चुनाव में सभी विपक्षी दल मिलकर केंद्र की मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल कर देंगे। हम लोग सब लोग मिलकर है इनके खिलाफ लड़ेंगे और इनको हटाएंगे इस बार। इस बार भाजपा की सरकार नहीं बनेगी। हम सब मिलकर हरायेंगे।

लालू हुए लाल

लालू ने तो बहुत कुछ कहा लेकिन पत्रकारों के सवालों का तेजस्वी यादव ने कोई जवाब नहीं दिया। यही नहीं, आपको वो वीडियो याद होगा जब एक पत्रकार पर भड़क कर लालू यादव ने कहा था कि 'दे देंगे दू मुक्का, नाच के गिर जाओगे... भाक्क'। वैसा तो नहीं लेकिन कुछ इसी अंदाज में लालू यादव एक बार फिर दिखे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.