पति ने दो सालों तक नहीं मनाई सुहागरात तो थाने पहुंच गई पत्नी, पुलिस से कहा पति नहीं करते सेक्स

एक पीड़ित महिला थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि मेरी शादी को दो साल हो गए है। और मेरे पति ने मेरे साथ अभी तक सेक्स तक नहीं किया। महिला ने पति समेत 6 लोगों पर केस दर्ज कराया है।
Wife accuses husband of not having sex
Wife accuses husband of not having sexSocial media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने पुलिस थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी शादी के 2 साल हो गए हैं और उसके पति ने अभी तक संबंध नहीं बनाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  पुलिस जांच में जुट गई है महिला ने पति समेत 6 लोगों पर मामला दर्ज कराया है। आपको बता दे कि पीड़ित महिला वैशाली जिले के लालगंज थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली है। जबकि उसका ससुराल अहियापुर है।

कब हुई थी शादी

पीड़ित महिला ने एफआईआर में बताया कि उसकी शादी 31 मई 2021 को हुई थी। शादी को 2 साल बीत चुके हैं लेकिन उसके पति ने अभी तक उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए हैं। महिला ने यह बात अपने ससुराल वालों को भी बताया है। जबकि ससुराल वालों का कहना है कि हमने अपने बेटे को समझाने की पूरी कोशिश की है। लेकिन पत्नी का यह भी कहना है कि जब हमने पति से शारीरिक संबंध न बनाने का कारण पूछा तो गाली गलौज और मारपीट करने लगता है। साथ ही धमकी देता है कि अगर घर से बाहर पर निकालेगी तो तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे।

पति समेत 6 के खिलाफ दर्ज हुआ केस

पीड़ित महिला की शिकायत पर महिला थानेदार अदिति ने बताया कि पति समेत 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। फिर दर्ज करने से पीड़ित महिला को काफी समझाने की कोशिश की गई थी लेकिन वह बात नहीं मानी और थाने में जमकर हंगामा करने लगी जिसके बाद फिर दर्ज करने का फैसला लिया गया। पुलिस महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 341,323,379,504,506, 34 और 498A के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला को सुरक्षित उसके घर भेज दिया गया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.