नीतीश की विपक्षी एकता की मीटिंग पर बाहुबली नेता आनंद मोहन ने कहा- बिहार की कोई भी पहल आजतक असफल नहीं हुई

23 जून को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक पर आनंद मोहन ने कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि ये गंभीर व्यक्ति की गंभीर पहल है। बिहार की कोई भी पहल आजतक असफल नहीं हुई है।
 पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन
पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन

सहरसा, हिन्दुस्थान समाचार। पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन ने 23 जून को पटना में होने वाली विपक्षी नेताओं की बैठक को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा की है। उन्होंने बुधवार को सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महागठबंधन की सरकार की जमकर तारीफ की। वही 23 जून को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक पर कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि ये गंभीर व्यक्ति की गंभीर पहल है। बिहार की कोई भी पहल आजतक असफल नहीं हुई है।

सहरसा AIIMS के लिए तीन जुलाई को ऐतिहासिक बंद

पूर्व सांसद आनंद मोहन ने यह भी कहा कि इसमें जो भी पहल कर रहे हैं मैं उनका स्वागत करता हूं। स्वागत करूंगा। पूरे देश में जो छह एम्स की घोषणा की गई थी उसमें सहरसा ही एक जगह है जहां 218 एकड़ जमीन उपलब्ध है। इसके बावजूद जो पक्षपात हो रहा है ये ठीक नहीं है। जिस तरह से यहां एक-एक क्षेत्रीय कार्यालयों को चाहे शिक्षा, चिकित्सा या कोई अन्य क्षेत्र हो सबको हटाने की साजिश चल रही है। यह बहुत शर्मनाक है। इन सबके खिलाफ आक्रोश है। तीन जुलाई को हम लोग तय करेंगे और इसी महीने में एक ऐतिहासिक बंद और चक्का जाम की घोषणा करेंगे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in