Bigg Boss OTT-2: अभिषेक से अस्पताल में मिलने क्यों नहीं गए एल्विश यादव, बताई यह वजह

Bigg Boss OTT-2: लोकप्रिय ‘बिग बॉस ओटीटी-2’ खत्म हो गया है। पहले एपिसोड की तरह दूसरे एपिसोड को भी खूब पसंद किया गया।
Bigg Boss OTT-2: अभिषेक से अस्पताल में मिलने क्यों नहीं गए एल्विश यादव, बताई यह वजह

नई दिल्ली/मुंबई, हि.स.। लोकप्रिय 'बिग बॉस ओटीटी-2’ खत्म हो गया है। पहले एपिसोड की तरह दूसरे एपिसोड को भी खूब पसंद किया गया। शो एल्विश यादव ने जीता, जबकि अभिषेक मल्हान उपविजेता रहे। फिनाले से पहले अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शो के फिनाले के दौरान वह कुछ देर के लिए मंच पर दिखे। विजेता की घोषणा होते ही वह अपने माता-पिता के साथ अस्पताल के लिए रवाना हो गए।

उनके दोस्त और फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे

अभिषेक की हालत ठीक नहीं है और उनका इलाज चल रहा है। उनके दोस्त और फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बिग बॉस के घरवाले मनीषा रानी, बबिका धुर्वे, आलिया सिद्दीकी और आशिका भाटिया ने अस्पताल में अभिषेक से मुलाकात की, लेकिन विजेता एल्विस यादव उनसे मिलने नहीं गए। उन्होंने इसके पीछे की वजह बताई है।

दोनों को बदनाम किया जा रहा

एल्विश यादव ने कहा, “सोशल मीडिया पर बहुत सारी बातें फैल रही हैं। दोनों को बदनाम किया जा रहा है। कभी मेरी तो कभी अभिषेक की आलोचना होती है। ये भी कहा जाता है कि हमारी दोस्ती खत्म हो गई है। कुछ लोग कहते हैं कि हर कोई उन्हें अस्पताल में देखने गया, लेकिन मैं क्यों नहीं गया? मैं उनसे कहना चाहता हूं कि आपने देखा होगा कि मैं इन चार दीवारों में कैद हूं। मैं अपनी मर्जी से घर में बंद नहीं हुआ, क्योंकि मैं बिग बॉस के घर में रह चुका हूं। बिग बॉस वालों ने सुरक्षा कारणों से मुझे यहां रखा है और मुझसे कहा गया है कि मैं बाहर नहीं जा सकता। मैं अपनी मर्जी से यहां नहीं रुका।”

मैंने अभिषेक से फोन पर बात की

एल्विश ने कहा, “मैंने अभिषेक से फोन पर बात की, उन्होंने कहा कि उन्हें छुट्टी दे दी गई है। मुझे आज जाना था, लेकिन आज मेरी बहुत सारी बैठकें थीं। अभिषेक ने बताया कि वह डिस्चार्ज होकर सीधे दिल्ली जा रहे हैं। फिर मैंने कहा कि मैं सीधे दिल्ली में आपसे मिलूंगा, क्योंकि बिग बॉस के प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। सब कुछ मेरे हाथ में नहीं है। इसलिए कृपया इसे नकारात्मक रूप से न लें और किसी से नफरत न करें।” एल्विश ने ‘बिग बॉस ओटीटी-2’ में 8वें हफ्ते के चौथे हफ्ते में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। अभिषेक और एल्विश शीर्ष 2 सदस्य थे, जिनमें से एल्विश ने जीत हासिल की और ट्रॉफी जीती। बिग बॉस के इतिहास में पहली बार किसी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी ने शो जीता।

Related Stories

No stories found.