कोहली के फैन ने तोडा सुरक्षा घेरा, मैदान में घुसकर कप्तान रोहित शर्मा के छुए पैर; वीडियो हो रहा वायरल

England v/s India: देश और विदेश दोनों जगह क्रिकेट को खूब पसंद किया जाता है। क्रिकेट के खिलाड़ियों को अधिकतर फैन भगवान की तरह मानते हैं।
Rohit Sharma
Rohit Sharmaraftaar.in

हैदराबाद, रफ्तार डेस्क। देश और विदेश दोनों जगह क्रिकेट को खूब पसंद किया जाता है। क्रिकेट के खिलाड़ियों को अधिकतर फैन भगवान की तरह मानते हैं। अपने पसंदीदा खिलाडियों की एक झलक पाने के लिए फैन भारी भीड़ और सुरक्षा घेरे की परवाह किये बिना आगे बढ़ने से डरते नहीं हैं। ऐसी ही एक घटना, भारत और इंग्लैंड के बीच हैदराबाद में चल रहे टेस्ट मैच के पहले दिन की है। यहां विराट कोहली की जर्सी पहने हुए एक फैन सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के पास पहुंच जाता है और उनके पैर छू लेता है। रोहित शर्मा फैन को कुछ नहीं कहते है और असहज नजर आते हैं। कुछ ही देर में सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचकर उस फैन को मैदान से बाहर ले गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

इस मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था

इस मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। भारत ने उन्हें 246 रन में समेट कर रख दिया था। रोहित शर्मा और यशस्वी जासवाल ने इंग्लैंड के 246 रन के जवाब में तेजी से शुरुआत करते हुए महज 6.3 ओवर यानी 39 गेंद में ही 50 रन पूरे कर लिए थे। रोहित शर्मा जब आउट हुए थे जब भारत का स्कोर 80 रन था। उन्हें जैक लीच ने आउट किया। रोहित ने 27 गेंद में 24 रन बनाए, इसमें उनके 3 चौके भी शामिल हैं। दूसरी तरफ यशस्वी जासवाल ने 47 गेंद में अपने 50 रन बनाये थे। यशस्वी पहले दिन का खेल खत्म होने पर 76 रन पर नाबाद रहे, इसमें उनके 9 चौके और 3 छक्के शामिल हैं।

भारत 246 रन के लक्ष्य को पूरा करने से अभी 127 रन पीछे है

भारत ने पहले दिन के मैच में 1 विकेट खोने के बाद कुल 23 ओवर में 119 रन बनाये हैं। भारत 246 रन के लक्ष्य को पूरा करने से अभी 127 रन पीछे है। भारत के पास अभी पूरे 9 विकेट बचे हैं। वहीं भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड की पारी को समेटने में अहम भूमिका निभाई है, जिसमे अश्विन और रवींद्र जडेजा ने 3-3 बल्लेबाजों को आउट किया। जसप्रीत बुमराह और अक्षर पटेल ने भी 2-2 बल्लेबाजों को आउट किया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करेंwww.raftaar.in

Related Stories

No stories found.