Ind Vs PaK: टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप में आठवीं बार भी पाक को हराया, इस टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत

World Cup Ind-Pak Match: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के 12वें मुकाबले में आज टीम इंडिया ने पाकिस्तान को सात विकेट से हराया। इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की लगातार तीसरी जीत है।
पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के बाद जश्न मनाते विराट कोहली।
पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के बाद जश्न मनाते विराट कोहली।@cricketworldcup एक्स सोशल मीडिया

नई दिल्ली, रफ्तार। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के 12वें मुकाबले में आज टीम इंडिया ने पाकिस्तान को सात विकेट से हराया। इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की लगातार तीसरी जीत है। पाकिस्तान टीम ने 192 रनों का लक्ष्य था, जिसका पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने 30.3 ओवर में मैच जीत लिया। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ टीम की लगातार आठवीं जीत है।

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद श्रेयस अय्यर ने केएल राहुल के साथ साझेदारी की और मैच समाप्त किया। दोनों खिलाड़ियों ने चौथे विकेट के लिए नाबाद 36 रनों की साझेदारी की। अय्यर ने चौका लगाकर अर्धशतक पूरा और मैच को समाप्त किया। वहीं, 62 गेंदों पर 53 रन बनाकर नाबाद रहे। अय्यर ने तीन चौके और दो छक्के जड़े हैं। केएल राहुल 29 गेंदों पर 19 रन बनाकर नाबाद रहे। उनके बल्ले से दो चौके निकले।

रोहित ने खेली शानदार पारी

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने 63 गेंदों पर 86 रन की शानदार पारी खेली। इन्होंने 6 चौके और इतने ही छक्के जड़े। इनका स्ट्राइक रेट 136.51 रहा। वनडे में 300 छक्के भी पूरे किए। वह ऐसा करने वाले तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं। इनसे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी और वेस्टइंडीज के पूर्व ओपनर क्रिस गेल ने यह कारनामा किया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in