Box Office Day 3: फिल्म 'दो और दो प्यार' ने तीसरे भी दिन नहीं पकड़ी रफ्तार, 1.15 करोड़ का किया कलेक्शन

विद्या बालन की फिल्म ‘दो और दो प्यार’ नहीं चला पाई बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू तीसरे दिन फिल्म ने किया सिर्फ इतना कलेक्शन।
Vidya Balan's film Do Aur Do Pyaar Box Office Collection
Vidya Balan's film Do Aur Do Pyaar Box Office CollectionSocial Media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। शीर्षा गुहा ठाकुरता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'दो और दो प्‍यार' के तीसरे दिन का भी अकड़ा अब सामने आ गया है फिल्म ने अबतक कुल 2 करोड़ 65 लाख का कलेक्शन किया है। इस फिल्म से विद्या बालन ने लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की हैं।

बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब रही फिल्म

फिल्म 'दो और दो प्यार’ में विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति मुख्य भूमिका में हैं। विवाहेतर संबंध पर आधारित इस फिल्म को समीक्षकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है लेकिन दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। विद्या बालन स्टारर यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज हुई। दरअसल कई दिनों से इस फिल्म का खूब प्रमोशन किया गया लेकिन ये दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाने में नाकामयाब रही है। और अब तक फिल्म ने रिलीज के तीन दिनों में तीन करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाई है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सैकनिल्क के मुताबिक, 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'दो और दो प्‍यार ने' तीसरे दिन यानी रविवार को 1.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। पहले दिन ‘दो और दो प्यार’ ने 55 लाख रुपये कमाए, वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 85 लाख रुपये की कमाई की। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 2 करोड़ 65 लाख रुपये का हो गया है। फिल्म का निर्माण समीर नायर, दीपक सहगल, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और स्वाति अय्यर चावला ने किया है।

मंजुलिका का किरदार निभाएगी एक्ट्रेस

विद्या बालन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस फिल्म 'भूल भुलैया 3' में भी नजर आने वाली हैं जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बड़े बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन और कार्तिक आर्यन के अलावा तृप्ति डिमरी भी अहम किरदार में नजर आएंगी।विद्या बालन ने एक इन्टरयू में बताय था कि'' इस बार दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा। उनका मंजुलिका का किरदार पहले से अलग होने वाला है।''

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in