फैमिली डिनर पर गए Shura Khan और Arbaaz khan के बेटे Arhaan Khan का वीडियो हुआ वायरल

अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा और बेटे अरहान खान के साथ डिनर पर गए थे। इसके बाद उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया में धमाल मचा रही है।
Arbaaz khan with wife and son
Arbaaz khan with wife and sonwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान की दूसरी शादी चर्चा में है। कुछ महीने पहले अरबाज ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी की थी। अब अरबाज अपनी पत्नी शूरा और बेटे अरहान के साथ डिनर पर गए है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

एक बार फिर ट्रोल हुए अरबाज खान

अक्सर अरबाज खान को कम उम्र की शूरा से शादी करने पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। अब अरबाज ने शूरा और अरहान के साथ पैपराजी को पोज भी दिए। अरहान को डिनर के बाद गाड़ी चलाते हुए घर जाते देखा गया। तब शूरा उनके पास बैठी थीं। अरबाज पीछे बैठे थे। इस वीडियो को पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो पर नेटिजेंस ने कमेंट कर अरबाज को फिर से ट्रोल किया है। हालांकि कुछ दिन पहले अरबाज ने अपने पिछले रिलेशनशिप पर खुल कर बात किए थे।

इस आउटफिट में नजर आए अरबाज, शूरा और अरहान खान

वायरल हुए वीडियो में अरबाज खान ब्लैक जींस और वाइट टीशर्ट में और शूरा खान बेज टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही थीं। जबकि अरहान खान वाइट टीशर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे थे। इस दौरान अरबाज न्यू वाइफ का हाथ पकड़े दिख रहे थे। दोनों के बीच प्यार देखने को मिल रहा था। जबकि वीडियो में आगे अरहान ड्राइव करते हुए दिख रहे हैं। अरबाज ने साल 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। दोनों के बेटे अरहान का जन्म साल 2002 में हुआ। साल 2016 में इन्होंने सेपरेशन की अनाउंसमेंट की और 11 मई 2017 को इनका तलाक हो गया। इसके बाद मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट करने लगीं। जिसके बाद अरबाज का नाम भी जॉर्जिया एंड्रियानी से जुड़ा। वहीं अब अरबाज खान ने दिसंबर, 2023 में शूरा खान से शादी की थी। शूरा अरबाज से 25 साल छोटी हैं। उनकी शादी में उनके परिवार और दोस्त शामिल हुए थे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in