फिल्म 'छावा' के सेट से वायरल हुई Vicky Kaushal की तस्वीर, संभाजी महाराज के किरदार में नजर आए

विकी कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'छावा' की शूटिंग कर रहे है। इस फिल्म में विक्की कौशल छत्रपति शंभाजी महाराज का किरदार निभाने वाले है। जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
Vicky Kaushal as Sambhaji Maharaj
Vicky Kaushal as Sambhaji Maharaj Social Media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। विकी कौशल की फिल्म 'छावा' के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसे देख दर्शकों की एक्साइटमेंट अब और बढ़ गई है। हर किरदार को बहुत ही अच्छे से निभाने वाले विकी कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म में छत्रपति शंभाजी महाराज का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

शंभाजी महाराज का किरदार निभाने को तैयार

विक्की कौशल के शंभाजी महाराज की तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया में वायरल हो गई है। तस्वीर में एक्टर ने धोती कुर्ता पहना है उसके साथ ही रुद्राक्ष की माला और लाल गमछा कमर में बांधा हुआ है। लंबी दाढ़ी सिर पर जुड़ा और माथे पर चंदन लगाकर किसी योद्धा से कम नहीं लग रहे है। वायरल हुई तस्वीरों को देखकर फैंस काफी उत्सुक हो गए हैं और अब फिल्म छावा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फैंस ने दी प्रतिक्रिया

तस्वीर के वायरस होते ही फैंस अपनी प्रतिक्रिया देने लगे हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बनेगी ये।दूसरे सोशल मीडिया यूजर्स ने कहाविक्की कौशल अपनी पीढ़ी के सबसे जहीन एक्टर्स में से एक हैं। इन प्रतिक्रियाओं से यह अनुमान लगाया जा रहा हैं कि दर्शकों को एक्टर का यह किरदार काफी पसंद आ रहा है।

दिसंबर में रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ रश्मिका मंदाना भी लीड रोल निभाती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लक्ष्मण उत्तेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। या फिल्म इसी साल 2024 6 दिसंबर को सिनेमाघर में दस्तक देगी।

एक्टिंग से पहले भी जीता है सबका दिल

विक्की कौशल ने पहले भी कई बेहतरीन किरदारों से लोगों का दिल जीता है। फिल्म 'मसान' में एक्टर ने एक छात्र का किरदार निभाया था। यह किरदार लोगों को काफी हद तक पसंद आया था। और फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। इसके साथ ही हाल में रिलीज हुई फिल्म 'मणिकशॉ 'में भी विकी कौशल ने खूब वाहवाही लूटी थी।अब तक एक्टर ने अपना जादू खूब चलाया है लेकिन अब उनकी इस फिल्म का लोगों परा जादू चलता हैं या नहीं वो वक्त बताएगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.