फिल्म 'Swatantra Veer Savarkar' बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन हो गई ढेर

रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा हो रही थी। लेकिन अब फिल्म के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं।
Swatantra Veer Savarkar Box Office Day 1
Swatantra Veer Savarkar Box Office Day 1www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ़्तार डेस्क। फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा हो रही थी। इस फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़ों को देख कर लगता है कि दर्शकों का रिस्पॉन्स कुछ खास अच्छा नहीं रहा। यह फिल्म दो भाषाओं हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का निर्देशन भी रणदीप हुड्डा ने किया है। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है। इसमें अंकिता लोखंडे और अमित स्याल की अहम भूमिका है। अंकिता और रणदीप पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। लेकिन पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़ों को देखते हुए लोगों ने साउथ की फिल्में 'मारगांव एक्सप्रेस' और 'ओम भीम बुश' को ज्यादा पसंद किया है।

इन दोनों फिल्मों ने क्रमश: 1.50 करोड़ और 1.25 करोड़ की कमाई की। 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' ने इन दोनों से कम कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन 1.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म की चर्चा को देखते हुए कहा जा रहा था कि इसकी ओपनिंग दमदार होगी, लेकिन पहले दिन की कमाई बहुत अच्छी नहीं है। अनुमान लगाया जा रहा है कि वीकेंड और सोमवार को होली की छुट्टी के चलते फिल्म की कमाई बढ़ेगी।

रणदीप हुड्डा की डायरेक्शन में बनी है फिल्म

फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित है। फिल्म में रणदीप हुड्डा की मेहनत साफ नजर आ रही है। उन्होंने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के अलावा इसके डायरेक्शन व प्रॉडक्शन का काम भी संभाला है। फिल्म पर पिछले कुछ साल से रणदीप हुड्डा काम कर रहे थे। इस फिल्म के निर्माण के लिए उन्होंने अपना घर भी बेच दिया था। अब यह तो जल्द ही पता चल जाएगा कि फिल्म को वीकेंड पर दर्शक मिलते हैं या पहले दिन जैसी कमाई होगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार

Related Stories

No stories found.