Kangna Ranaut in Ahmedabad: स्टेच्यू ऑफ यूनिटी देखते ही भावुक हो गई कंगना, राष्ट्रवाद की भावना को किया उजागर

Kangna Ranaut in Ahmedabad: कंगना रनौत ने हाल ही में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखकर भावुक हो गई जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट सांझा की है। जिसको देखकर फैंस काफी भावुक हो चुके हैं।
Kangana at Ahemdabad
Kangana at AhemdabadSocial media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी फिल्म तेजस जल्दी रिलीज होने वाली है। जिसके लिए वे काफी उत्सुक नजर आ रही हैं। इस फिल्म की सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा हो रही है। कंगना रनौत भी अपनी अपकमिंग फिल्म का जमकर प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस हाल ही में अहमदाबाद पहुंची, उन्होंने इस दौरान फिल्म को जमकर प्रमोट किया। वे अहमदाबाद में पूर्व प्रधानमंत्री वल्लभाई पटेल की मूर्ति देखने के लिए भी पहुंची थी।

सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

कंगना ने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें वे सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति को खूब निहार रही हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट साड़ी भी पहनी थी।

कंगना ने लिख स्टैच्यू देखते ही लिख दिया भावुक पोस्ट

कंगना ने कैप्शन में दिया है कि - "स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का दौरा करना काफी रोमांचकारी एक्सप्रीरियंस रहा। भारत के पहले चुने गए प्रधानमंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल, जिन्हें अपनी योग्य कुर्सी पर बैठने की अनुमति नहीं हुई। क्योंकि वह अंग्रेजी में बहुत अच्छे नहीं थे। लेकिन फिर भी उन्होंने देश को अपने बाहों से जकड़ रखा हुआ था। जैसे शिव ने सती के खंडित शरीर को थामा था। वे ही भारत की अखंडता की वजह है। जैसा की आज हम सब जानते है। इन अनसंग राष्ट्रीय हीरो को लेकर इस तरह के सुयोग्य गाने ने मुझमें और आने वाली फिल्म तेजस की मेरी पूरी टीम में गर्व और राष्ट्रवाद की भावना जगाया है."

27 सिनेमाघरों में जल्द ही रिलीज होने वाली है, तेजस

जानकारी के अनुसार कंगना रनौत की अगली फिल्म सच्ची कहानी पर बनाई गई है। फिल्म में कंगना वायुसेना पायलयट तेजस गिल का अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 27 सिनेमाघरों में जल्द ही रिलीज होने वाली है। कंगना रनौत की फिल्म तेजस सच्ची कहानी पर आधारित है. वे इस फिल्म में वायुसेना पायलट तेजस गिल का किरदार निभा रही है। फिल्म को रॉनी स्क्रूयवाला द्वारा निर्मित है, ये फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in