आखिर क्या है आलिया और रणबीर का 'हैपी डे', यूजर्स कर रहे कमेंट

आलिया के इस पोस्ट पर कई एक्टर्स कमेंट कर रहे हैं। इस पोस्ट पर डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए कमेंट किया है।
आलिया ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर रणबीर संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
आलिया ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर रणबीर संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

मुंबई, एजेंसी। अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय जोड़ी के रूप में प्रसिद्ध हैं। दोनों शादी के बाद से लगातार खबरों में बने हुए हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। आज ये दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं।

आलिया ने रणबीर के संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

आलिया भट्ट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने रणबीर के साथ कुछ खास तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने इसके लिए एक आकर्षक कैप्शन भी दिया है। पहली फोटो में दोनों हल्दी के साथ नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में रणबीर घुटनों के बल बैठकर आलिया को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। तीसरी फोटो में रणबीर और आलिया रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। आलिया ने फोटो के कैप्शन में 'हैप्पी डे' लिखा है। साथ ही उन्होंने इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने तस्वीर पर 'आलिया, रणबीर, रहा' लिख कर किया कमेंट

आलिया के इस पोस्ट पर कई एक्टर्स कमेंट कर रहे हैं। इस पोस्ट पर डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए कमेंट किया है। एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 'आलिया, रणबीर, राह' कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी शेयर किया है। मौनी रॉय ने कहा, ''आप दोनों को शादी की पहली सालगिरह मुबारक।''

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in