Saiyami Kher: फिल्म 'घूमर' की नई एक्ट्रेस सैयामी खेर का नया खुलासा

Entertainment News - सैयामी खेर की नयी फिल्म 'घूमर' 18 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है।
सैयामी खेर
सैयामी खेर HS

नई दिल्ली, रफ़्तार डेस्क फिल्म 'मिर्जिया' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सैयामी खेर अब अपनी आगामी फिल्म 'घूमर' के बारे में चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म 'घूमर' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में शामिल होकर बॉलीवुड में हुए कुछ चौंकाने वाले अनुभवों के बारे में खुलासा किया।

बॉलीवुड में नए कलाकारों को कैसे हर चीज़ का सामना करना पड़ता है, इस बारे में सैयामी खेर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "मेरे करियर की शुरुआत में मुझे बॉलीवुड में कई लोगों ने सलाह दी थी। अपने होंठों और नाक की सर्जरी करवाओ... आपको यह सलाह मिलेगी... कुछ लोग आपके सामने कहेंगे। किसी 18 साल की लड़की को ऐसी सलाह देना बिल्कुल गलत है। उस समय मुझे सब कुछ बहुत चौंकाने वाला लगा। ऐसा लगा कि मैं जीवन के एक नए खेल में भाग रही हूं।"

सैयामी ने कहा , "मुझे बॉलीवुड और इस संबंधित लोगों के मानदंडों से कभी परेशानी नहीं हुई है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि एक दिन फिल्म इंडस्ट्री से ये सभी नियम खत्म हो जाएंगे। इस इंडस्ट्री में हर किसी को विभिन्न चीजें स्वीकार करनी पड़ती है।"

अपने परिवार के समर्थन के बारे में सैयामी ने बताया, "मुझे सबसे अधिक यह परवाह है कि मेरे परिवार और करीबी दोस्त मुझे क्या सोचते हैं। मेरी राय के बारे में मैं यह मानती हूँ कि जीवन में उनकी राय बहुत महत्वपूर्ण है। उन कठिन प्रारंभिक वर्षों के दौरान, मेरे परिवार और दोस्तों ने मेरा समर्थन किया। अब संघर्षपूर्ण बॉलीवुड में धीरे-धीरे कई बदलाव हो रहे हैं।"

इस बीच, उनकी फिल्म 'घूमर' 18 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। सैयामी के साथ-साथ अभिषेक बच्चन, अंगद बेदी, शबाना आज़मी जैसे जाने-माने कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

अधिक ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in