OTT Release : इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये फिल्में , वेब सीरीजे मचाएंगी धमाल

आज के व्यस्त भरे जीवन में ज्यादातर लोग फिल्मों का लुत्फ सिनेमाघर में बैठकर नहीं उठा पाते, वे फिल्मों का लुत्फ घर पर बैठकर खाली समय में देखना पसंद करते हैं, इसलिए आज की यह खबर आपके लिए...
ओटीटी प्लेटफॉर्म
ओटीटी प्लेटफॉर्म google

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। जो व्यक्ति फिल्म देखने का मजा सिनेमाघरों में नहीं उठा पाता है, वह व्यक्ति अपने घर पर बैठकर खाली समय निकालकर फिल्में देखना पसंद करता है। इसीलिए या खास खबर आप सभी के लिए तो चलिए जानते हैं कि इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कौन सी फिल्में, वेब सीरीज रिलीज होने वाली है और 2023 के अंतिम महीने के तीसरे हफ्ते में कौन सी सीरीज ओटीटी पर धमाल मचाने वाली है।

रिलीज होने वाली फिल्मों व वेब सीरीजों की सूची -

पर्सी जैक्सन एंड द ओलंपियंस -

पर्सी जैक्सन एंड द ओलंपियंस 20 दिसंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी अगर बात करें इस सीरीज के कहानी की तो इस कहानी में एक 12 वर्षीय समकालीन देवता पर्सी जैक्सन के इर्द-गिर्द घूमती है इस सीरीज के वॉकर स्कोबेल, लिआ सावा जेफ्रीज, आर्यन सिम्हाद्र, वर्जीनिया कुल्ल, ग्लिन टरमैन, जेसन अहम इस सीरीज की पूरी कहानी के किरदारों की भूमिका में है।

पर्सी जैक्सन एंड द ओलंपियंस
पर्सी जैक्सन एंड द ओलंपियंसgoogle

ड्राई डे-

फिल्म ड्राई डे एक कॉमेडी ड्रामा है, इस फिल्म की कहानी एक शराबी के बारे में है जो खुद को छुड़ाने की कोशिश करता है और अपने शहर में शराब को लेकर सामाजिक जागरुकता की याचिका दायर करता है, यह फिल्म 22 दिसंबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होनी है और इस फिल्म में जितेंद्र कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

ड्राई डे
ड्राई डेgoogle

मिशन स्टार्ट अब-

यह सीरीज 19 दिसंबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होनी है इस सीरीज में मसाबा गुप्ता और साइरस साहूकार होस्ट की भूमिका में दिखाई देंगे इसकी कहानी कुछ ऐसी है कि भारत में तीन बड़े आंत्रप्रेन्योर कुणाल बहल, अनीशा सिंह और मनीष चौधरी जज के साथ साथ निवेश की भूमिका भी निभाएंगा।

मिशन स्टार्ट अब
मिशन स्टार्ट अबgoogle

Related Stories

No stories found.