करीना कपूर खान ने छोड़ी KGF स्टार यश की फिल्म ‘टॉक्सिक’, जाने क्या थी वजह

Kareena Kapoor khan: यश की आगामी फिल्म 'टॉक्सिक' को लेकर एक अपडेट सामने आ रही है अब करीना कपूर महि होगी फिल्म का हिस्सा।
Kareena Kapoor Khan leaves KGF star Yash film Toxic
Kareena Kapoor Khan leaves KGF star Yash film Toxicwww.raftaar.in

नई दिल्ली,रफ्तार डेस्क। केजीएफ’ स्टार यश की फिल्म ‘टॉक्सिक' की सबसे खबर आई है हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आती रहती है। वहीं, फिल्म से एक और अपडेट आ रही है करीना कपूर ने इस फिल्म को छोड़ दिया हैं। और उनकी जगह साउथ की सबसे ये एक्ट्रेस निभाएंगी रोल।

फिल्म छोड़ने का क्या था करण

फिल्म ‘टॉक्सिक’ में पहले फिल्म में यश के साथ करीना कपूर खान दिखने वाली थी। लेकिन अब कहा जा रहा है इस फिल्म को एक्ट्रेस ने छोड़ दिया हैं।रिपोर्ट की मानें तो शेड्यूलिंग के हेर-फेर के कारण एक्ट्रेस ने अब इस फिल्म को छोड़ दी हैं। दरअसल प्रोडक्शन से जुड़े करीबी सूत्रों से पता चला की करीना कपूर की डेट्स यश की 'टॉक्सिक' के साथ मेल नहीं खा रहा था।इसलिए लिए उन्होंने उन्होंने अलग होने का फैसला किया है। फिल्म टॉक्सिक' भाई-बहन की कहानी पर बहुत अधिक निर्भर करता है, जिससे बहन की भूमिका महत्वपूर्ण हो जाती है।

‘टॉक्सिक’ में नजर सकती हैं नयनतारा

करीना कपूर खान के ‘टॉक्सिक’ छोड़कर जाने के करण एक उनकी जगह दूसरी कास्टिंग करनी पड़ेगी। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, डायरेक्टर गीतू मोहनदास ने साउथ की टॉप एक्ट्रेस संग बात कर रहे हैं। गीतू मोहनदास यश के साथ मिलकर पिछले साल शाहरुख खान संग ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ में नजर आई एक्ट्रेस नयनतारा से बात कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार कई मीटिंग्स भी हुई है अगर सब सही रहा तो नयनतारा फिल्म में नजर आएंगी। लेकिन अभी तक कोई ओफिसिअल जानकारी सामने नहीं आई हैं।अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट में बेबो की जगह कौन लेता है।

बेबो का वर्कफांट

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान कई साल बाद फिर से फिल्मी दुनिया में कदम रखा हैं। उन्होको आखिरी बार एकता कपूर की फिल्म 'क्रू' में देखा गया तह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में आई और काफी अच्छी कमाई की थी। फिल्म में करीना के साथ तब्बू और कृति सेनन के भी नजर आई थीं। जहां करीना के उनकी दूसरी फिल्म ‘टॉक्सिक' का नाम सुनकर काफी खुश हो गए थे अब उनको एक्ट्रेस की फिल्म का थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.