दिव्या दत्ता के साथ किसिंग सीन करने से पहले छूटे थे इरफान खान के पसीने, एक्ट्रेस ने बताई कहानी

इरफान खान की पहचान एक ऐसे एक्टर की थी जो खूब एक्सपेरिमेंट करते थे। हालांकि, उनके करियर का एक सीन ऐसा था जिसे करने में उनकी हालत खराब हो गई थी।
दिव्या दत्ता ने किया बड़ा खुलासा
दिव्या दत्ता ने किया बड़ा खुलासा Social media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। इरफान खान को गए चार साल हो गए हैं। पर उनसे जुड़ी कहानियां और किस्से आज भी उनके दोस्त बड़े प्रेम से सुनाते हैं और उनके फैन्स खूब मन से उन्हें सुनते हैं। इसी तरह का एक किस्सा कुछ समय पहले दिव्या दत्ता ने एक इंटरव्यू में शेयर किया था। दिव्या दत्ता ने इरफान खान के साथ 'हिस्स' और 'मुंबई रिटर्न' फिल्म में काम किया है। उन्होंने बताया था कि उनके साथ एक सीन करने से पहले इरफान काफी घबराए हुए थे।

दिव्या दत्ता ने किया खुलासा

दिव्या दत्ता ने इरफान खान के साथ फिल्मी करियर का अनुभव शेयर करते हुए बताया है कि, एक समय था जब इरफान 'हिस्स' फिल्म की शूटिंग करते हुए नर्वस हो गए थे। दरअसल फिल्म में किसिंग सीन के बारे में बताया गया था इस सीन को फिल्माने को लेकर इरफान खान नर्वस हो रहे थे।

शरमा रहे थे इरफान खान

दिव्या दत्ता ने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि, मैंने अपने डायरेक्टर से पूछा इरफान कहां है, तो उन्होंने कहा छत पर है पहली बार मैं उन्हें देखकर खुश हो रही थी क्योंकि वह नर्वस थे। दिव्या दत्ता ने बताया है कि दुबई रिटर्न इरफान खान के साथ उनकी पहली फिल्म थी।

फिल्मों में वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और इरफान खान की फिल्म 'हिस्स' और 'दुबई रिटर्न' की बात करें, तो 2010 और 2015 में यह रिलीज हुई थी दोनों ही फिल्म सुपरहिट रही और दर्शकों का काफी अटेंशन भी मिला। वर्क फ्रेंड की बात करें, तो दिव्या दत्ता आखरी बार कंगना रनौत के साथ 'धाकड़' में भी नजर आई थी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.