Big Boss 17: शो में अनुराग और तहलका में जमकर हुआ बवाल, गुस्से में दोनों ने की धक्का मुक्की

बिग बाॅस में अनुराग और तहलका के बीच खूब बहस हुई , वहीं बात इतनी बढ़ गई कि दोनों एक दूसरे को धक्का मुक्की देने लगे।
Big Boss 17
Big Boss 17web

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | बिग बाॅस में दिन बीतने में दिन बीतने के साथ कंटेस्टेंट के बीच नोक झोक देखने को मिल रही है। कल वाले शो मे भी खूब धक्का मुक्की देखने को मिली, अनुराग डोभाल और तहलका के बीच खूब जोरदार लड़ाई हो गई। दोनों एक दूसरे के साथ खूब लड़ने का प्रयास कर रहे थे।

पराठा चोरी होने पर घर में हुआ बवाल

बिग बाॅस में पराठा चोरी हो जाता है। जिसके बाद मुनव्वर फारुकी और अरुण महाशेट्टी में खूब बहस शुरु हो जाती है। मुनव्वर फारुकी बोलते हैं चोरी करने वाले को गुस्से में कुछ बोल देते हैं। ये सुनने के बाद वे भड़क जाते हैं। वे अपने घर में जाकर कहते हैं कि वे घर के नियमों में बंधे हुए है। इस वजह से ही डर-डर के जीते हैं, इसके अलावा वे शो के दौरान कह रहे हैं कि शो को क्विट करने वाले हैं। इसके बाद अनुराग और मुनव्वर फारुकी आपस में बात करते हैं। वे बताते हैं कि पराठे चोरी होने के बाद उनको अरुण को ऐसा नहीं कहना चाहिए था। अनुराग इस दौरान कहते हैं अरुन शो को क्विट करने की बात कर रहे थे। जिसके बाद अरुण खूब भड़क जाते हैं। तहलका भी इस बात पर नाराजगी जताते हैं और अनुराग के साथ भिड़ जाते हैं।

तहलका हो गए अनुराग से नाराज

बिग बाॅस 17 में इस ऐपिसोड के दौरान अरुण औऱ तहलका लगातार अनुराग पर गुस्सा दिखाते हैं। उनको अनुराग द्वारा घर की बात बाहर जाकर बताना अच्छा नहीं लगता है। केवल बहस ही नहीं बल्कि अनुराग और तहलका में धक्का मुक्की हो जाती है। इसके बाद बीच में समर्थ और खानजादी आकर दोनों को अलग करते हैं। गुस्से में आकर अगुराग माइक फेंक देते हैं।

अरुण को सपोर्ट कर रहे तहलका

शो में अरुण और तहलका में काफी अच्छी दोस्ती हो गई है। इस दौरान दोनों एक दूसरे का साथ ते देते हुए नजर आते हैं। अगर तहलका को कोई कुछ बोलता है तो अनुराग उसके साथ भिड़ जाते हैं। वहीं दोनों एक ही बात पर रहते है। बिग बाॅस के घर में अकसर ही दोनों की बहस होती रहती है। शो में दोनों एक साथ ही नजर आते हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in