Dream Girl 2 OTT: दर्शकों के लिए दोबारा बज गई आयुष्मान खुराना की घंटी, OTT पर 'Dream Girl 2' हुई रिलीज

Dream Girl 2 OTT: आय़ुष्मान खुराना की मूवी ड्रीम गर्ल 2 को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है। वहीं नेटफ्लिक्स पर दर्शकों को वीकेंड पर खास तोहफा मिला है।
आय़ुष्मान खुराना की मूवी ड्रीम गर्ल 2 को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई
आय़ुष्मान खुराना की मूवी ड्रीम गर्ल 2 को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुईsocial media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| आयुष्मान खुराना की फिल्म देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं उनकी मूवी ड्रीम गर्ल 2 की काफी चर्चा हुई थी। उन्होंने इस मूवी से फैंस का दिल जीत लिया था। ये फिल्म को जल्द ही ओटीटी पर रिलीज किया जाना है। वहीं फैंस भी इस फिल्म का काफी समय से ओटीटी पर रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वही अब फैंस को घर बैठकर ही यू मूवी देखने का मौका मिल जाएगा।

ड्रीम गर्ल 2 ने मचाया था बाॅक्स आफिस पर धमाल

ड्रीम गर्ल को थिएटर में 25 अगस्त को रिलीज किया गया था। बाॅक्स ऑफिस पर फिल्म ने खूब कमाई की थी,जिसके बाद फैंस भी फिल्म देखने के लिए बेताब थे। इस फिल्म ने लगभग डेढ़ महीने तक खूब धांसू कारोबार किया। ड्रीम गर्ल 2 के ओटीटी राइट्स को नेटफ्लिक्स ने खरीद लिया है। वहीं ये फिल्म 20 अक्टूबर को स्ट्रीम हो चुकी है। जिसका मतलब है कि दर्शकों को ये मूवी को वीकेंड पर घर बैठकर देखने का मौका मिला है।ड्रीम गर्ल के पहले पार्ट में भी आयुष्मान ने अपनी अदाकारी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। ये फिल्म 2019 में रिलीज होने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल का दूसरा पार्ट है।

फिल्म में ये है स्टार कास्ट

फिल्म में आयुष्मान खुराना अहम भूमिका में है। इसके साथ परेश रावल, अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा और मनोज जोशी को अहम किरदार मिला है। ड्रीम गर्ल 2, 25 अगस्त को थिएटर में रिलीज हथी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in