धक-धक गर्ल माधुरी को है इस अभिनेता के साथ काम न करने का मलाल, आज तक है अफसोस

माधुरी दीक्षित इन दोनों रियलिटी शो 'डांस दीवाने' को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ और फिल्मी करियर को लेकर खुलासे करती रहती है।
माधुरी दीक्षित ने जताया अफसोस
माधुरी दीक्षित ने जताया अफसोस instagram

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित में 90 के दशक से लेकर अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी है। इस दौरान एक्ट्रेस में कई बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। फिल्मी दुनिया में सबके अपने-अपने बड़े-बड़े सपने होते हैं इस तरह से माधुरी दीक्षित का भी एक सपना था। बता दें कि, माधुरी दीक्षित डांस दीवाने शो में बतौर जज नजर आ रही है। इसी बीच एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े दिलचस्प किस्से शेयर करती रहती हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने अभी तक एक अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया है जिसका उन्हें बेहद अफसोस है।

फिल्मी पर्दें नहीं दिखे साथ

अब सोचने वाली बात तो यह है कि बॉलीवुड का ऐसा कौन सा अभिनेता है जिसके साथ कामना करने का मलाल माधुरी दीक्षित को है। बता दें कि, यह एक्टर और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के अन्ना और 'डांस दीवाने' के जज सुनील शेट्टी है। देखा जाए तो 90 के दशक से ही दोनों सितारे बॉलीवुड में राज कर रही है, लेकिन दोनों ने कभी एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया।

माधुरी दीक्षित को है अफसोस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने इंडस्ट्री में लंबा समय तय किया है लेकिन कभी ऐसा अवसर नहीं आया जब दोनों को एक-दूसरे के साथ काम करने का मौका मिला हो। वहीं अब बरसों माधुरी दीक्षित को भी इस बात पर अफसोस हो रहा है। एक्ट्रेस इस बारे में कहती है कि, "शो में सुनील अद्भुत हैं। यह उनके साथ मेरा पहला शो है और मुझे नहीं पता कि हमने पहले कभी एक साथ काम क्यों नहीं किया। हालांकि, हमने फिल्मों में स्क्रीन साझा नहीं किया, लेकिन अब मुझे ये अवसर मिला है जिसका में भरपूर आनंद ले रही हूं।"

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.