Fighter के लिए Hrithik Roshan ने इस वर्कआउट से बनाई बॉडी, ट्रेनर ने शेयर किया खास फिटनेस सीक्रेट

ऋतिक रोशन फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं। फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के लुक को लेकर उनके ट्रेनर क्रिस गेथिन ने फिटनेस सीक्रेट शेयर किया है।
Hrithik Roshan Fitness Secret
Hrithik Roshan Fitness SecretSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | ऋतिक रोशन अपनी फिल्म फाइटर की तैयारी में जोर-शोर से लगे हुए हैं। वे नई फिल्म फाइटर के साथ सिनेमाघरों में एंट्री मारने वाले हैं। फिल्म का उनका फर्स्ट लुक सामने आ चुका है और उनकी फिटनेस देखकर फैन्स इम्प्रेस हो रहे है। फाइटर के लुक के लिए ऋतिक ने वर्कआउट और डायट का एक खास रिजीम फॉलो किया था। इस बारे में उनके ट्रेनर क्रिस गेथिन ने जानकारी दी है। क्रिस ऋतिक रोशन के साथ 12 साल से जुड़े हुए हैं।

क्रिस गेथिन ने बताया, "ऋतिक अपने वर्कआउट में काफी फोकस रहते हैं। वो अपने शेड्यूल पर खास ध्यान देते हैं। मैं ऋतिक के मामले में पूरी तरह से तैयार रहता हूं। अगर गाने में उनको शर्टलेस दिखना है तो मैं सेट पर भी उपस्थित रहता हूं। मैं उनकी डाइट या वर्कआउट में उस हिसाब से एडजस्टमेंट करना शुरू करता हूं।"

सफलता का बताया सीक्रेट

क्रिस से पूछा कि फाइटर को लेकर ऋतिक रोशन किस तरह की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया, " सभी को सफलता नजर में आती है। लेकिन इसमें आपको बहुत त्याग करना होता है । ऋतिक ये चीज पर्दे पर काफी आसान दिखा रहे हैं। लेकिन उन्होंने इसकी काफी तैयारी की। लेकिन ये कह देना आसान है कि ये सब जेनेटिक्स की देन है। "

वर्कआउट पर किस तरह फोकस करते हैं ऋतिक

क्रिस ने बताया कि कहा, 'इस बात पर निर्भर करता है कि ऋतिक दिन में शूट कर रहे हैं या रात के दौरान वो दिन में शूट कर रहे हैं, तो हम जल्दी शुरु करते हैं। सुबह के 5 या 6 बजे। ऋतिक नाश्ता करने के 45 मिनट के बाद जिम पहुंचते हैं। लेकिन वे एक घंटे का वक्त गुजारते हैं। ये बहुत ही इंटेंस और मुश्किल वर्कआर रहता है।

क्रिस ने आगे कहा कि ' ऋतिक कभी हम फंक्शनल वर्कआउट करते हैं, जैसे बॉक्सिंग, केटलबेल वर्क, बैटल रोप शामिल है। हम इसको 30 मिनट कर लेते हैं। ऋतिक का समय 9 बजे है। कभी हमारे पास लुक पाने में केवल 12 हफ्ते ही रहते हैं। डाइट में एग व्हाइट, टिकन, वे प्रोटीन, फिश के अलावा शकरकंद शामिल रहता है '।

Related Stories

No stories found.