'The Lady Killer' फिल्म का धाकड़ ट्रेलर हुआ रिलीज, अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की जोड़ी ने मचाया धमाल

'द लेडी किलर' मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें भूमि पेडनेकर और अर्जुन कपूर का लुक कमाल लग रहा है। वही फिल्म का कहानी में काफी थ्रिल होगा।
द लेजी किलर ट्रेलर
द लेजी किलर ट्रेलरweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | बाॅलीवुड के जाने-माने एक्टर अर्जुन कपूर अक्सर अपने लुक की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। हाल हे में अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म द लेडी किलर को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर रविवार को रिलीज किया गया है, जिसमें फिल्म की शानदार कहानी नजर आ रही है।

‘द लेडी किलर’ के जरिए अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर

‘द लेडी किलर’ के जरिए अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर में पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है। इसे देखकर कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि ये फिल्म अर्जुन के करियर की एक बड़ी हिट होने वाली है। फिल्म को अजय बहल ने निर्देशित किया है, यह फिल्म सिनेमाघरों में 3 नवंबर को रिलीज होगी। थिएटर्स के अलावा अर्जुन की ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहली रिलीज की है।

ट्रेलर में देखने को मिली है शानदार कहानी

ये ट्रेलर लगभग 2 मिनट 22 सेकेंड का है, जिसमें अर्जुन कपूर की धमारेदार एंट्री होती है। अर्जुन कपूर नए शहर में रहने के लिए जा रहे हैं। जहां पर उनकी मुलाकात भूमि पेडनेकर के साथ हो जाती है। ट्रेलर में अर्जुन का लुक शानदार नजर आ रहा है, भूमि भी अर्जुन को टक्कर देती हुई दिख रही है। ट्रेलर अपलोड होते ही लोगों ने अर्जुन के लुक की तारीफ करना शुरु कर दिया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in