KWK 8: सैली अली और अमृता के तलाक का मुद्दा फिर गरमाया, चौंकाने वाली बात आई सामने

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण 8 छाया है। इसमें सैफ अली खान, शर्मिला टेगौर पहुंचे थे। ये पहली बार है कि इस चैट शो में किसी मां और बेटे की जोड़ी पहुंची थी।
सैफ अली, शर्मिला और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह, सारा अली खान।
सैफ अली, शर्मिला और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह, सारा अली खान। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। कॉफी विद करण 8 छाया है। इसमें सैफ अली खान, शर्मिला टेगौर पहुंचे थे। ये पहली बार है कि इस चैट शो में किसी मां और बेटे की जोड़ी पहुंची थी। शो में दोनों ने अपनी जिंदगी और शादी पर खुलकर बातें कीं। शर्मिला ने पहली दफा सैफ और अमृता सिंह के तलाक पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने चौंकाने वाली बात कही। करण के एक सवाल पर शर्मिला ने सैफ और अमृता की शादी का किस्सा सुनाया। उन्होंने तलाक का भी जिक्र किया और बताया कि कैसे शादी और तलाक दोनों पूरे परिवार की जिंदगी पर असर डाल रहे थे। उन्होंने बताया कि शादी के ठीक एक दिन बाद सैफ से मिलने आई थी।

शर्मिला को पसंद नहीं थीं अमृता

उन्होंने मुझे शादी की जानकारी नहीं दी थी। मैं नहीं चाहती थी कि यह शादी हो। उन्होंने सैफ को अमृता से दूर रहने की सलाह देने आई थी, जिसके जवाब में उन्हें पता चलता है कि वह कल अमृता संग शादी कर चुके हैं। सैफ ने बताया कि उनका जवाब सुनने के बाद उनकी मां की आंखों से आंसू गिरने लगे। उन्होंने कहा कि वह इस फैसले से हर्ट हुई हैं।

शादी बाद बहुत खुश था: सैफ

सैफ ने कहा कि आप जानते हैं, यह एक तरह से घर से भाग जाने जैसा ही था। हां बहुत सारी चीजें चल रही थीं। मुझे एक तरह की सुरक्षा वाली फीलिंग आई। मुझे यह सब अच्छा लग रहा था। मुझे लग रहा था कि मैं अपना परिवार और घर बना सकूंगा, इसलिए मैंने ऐसा किया। 20 की उम्र में शादी और सारी तीजें बदल गईं हैं।

तलाक से परेशान हो गया था

शर्मिला ने खुलासा किया कि उनका रिश्ता आसान नहीं रहा। रिश्ते में उतार-चढ़ाव ने न सिर्फ सैफ और अमृता, बल्कि पूरे परिवार को परेशान किया था। दोनों के अलग होने से बच्चे भी घर से दूर हुए। इब्राहिम तब केवल तीन साल का था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in