राखी सावंत के पति आदिल के साथ तनुश्री दत्ता स्पॉट, एक्ट्रेस ले रहीं 5 साल पुराना बदला

Rakhi Sawant and Tanushree Dutta: राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की दूरियों के बीच एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की एंट्री हो गई है। गुरुवार की रात तनुश्री और आदिल साथ स्पॉट हुए।
तनुश्री दत्ता और आदिल। दूसरी ओर राखी सावंत।
तनुश्री दत्ता और आदिल। दूसरी ओर राखी सावंत।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की दूरियों के बीच एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की एंट्री हो गई है। गुरुवार की रात तनुश्री दत्ता और आदिल साथ स्पॉट हुए। दोनों गणपति बप्पा का दर्शन करने पहुंचे थे। इससे पहले तनुश्री दत्ता ने सार्वजनिक तौर पर आदिल को सपोर्ट किया था। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। इनका ये वीडियो राजनेता एवं समाजसेवी निखिल रुपारेल के घर का है। इतना ही नहीं राखी सावंत को गटर माउथ भी कहा था। अब आदिल के साथ स्पॉट होने पर दोनों के रिश्ते को लेकर भी चर्चाएं शुरू हो गईं हैं।

शर्लिन चोपड़ा भी आदिल के साथ

कुछ दिन पहले आदिल के साथ तनुश्री दत्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राखी के खिलाफ हल्ला बोला था। एक्ट्रेस ने राखी से जुड़े कई खुलासे किए थे। तनुश्री के अलावा एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी आदिल के सपोर्ट में राखी को घेर रही हैं।

राखी से तनुश्री की दुश्मनी क्यों

राखी बी टाउन की वो एक्ट्रेस हैं, जो बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कई बार ऐसा भी हुआ है, जब राखी ने अन्य एक्ट्रेस पर निशाना साधा है। इनमें से एक तनुश्री दत्ता भी हैं। 2018 में तनुश्री ने मीटू मूवमेंट के जरिए नाना पाटेकर पर आरोप लगाए थे, तब राखी ने तनुश्री के खिलाफ मोर्चा खोला था। एक्ट्रेस के आरोपों को झूठा बताकर अजीबोगरीब खुलासे किए थे, तब से दोनों के बीच तनातनी बनी है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in