'मेरी क्रिसमस' का नया गाना रिलीज, कैटरीना-विजय सेतुपति का लिपलॉक सीन वायरल

Film Merry Christmas: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था।
विजय और कटरीना।
विजय और कटरीना।हिन्दुस्तान समाचार।

नई दिल्ली, रफ्तार। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था। इसके बाद एक गाना भी दर्शकों के सामने आया। इस गाने को फैंस पसंद कर रहे हैं। गाने में विजय और करीना के बीच लिपलॉक सीन है। फिल्म का दूसरा गाना 'नजर तेरी तूफान' रिलीज हो गया है। इसको प्रीतम चक्रवर्ती ने कंपोज किया है। गीतकार वरुण ग्रोवर हैं। गाने में कैटरीना और विजय के 'लिपलॉक' सीन ने कई लोगों का ध्यान खींचा है। गाने में कैटरीना और विजय की रोमांटिक केमिस्ट्री भी दिख रही है।

मेलबर्न में विजय से कास्टिंग को लेकर हुई थी बात

फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघव ने किया है। उन्होंने हाल में एक इंटरव्यू में फिल्म में विजय सेतुपति को कास्ट करने के पीछे की कहानी बताई। वह एक फिल्म फेस्टिवल के लिए मेलबर्न गए थे। वहां फिल्म 96 देखने के बाद उनकी मुलाकात विजय से हुई। उन्होंने उनसे पूछा कि क्या वह हिंदी बोल सकते हैं? विजय के हां कहने पर और डायरेक्टर ने उन्हें 'मेरी क्रिसमस' के लिए कास्ट किया।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in