Neha Kakkar in Maldives: हसबैंड संग मालदीव में सेक्सी लुक से कहर बरपा रही सिंगर नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ फिलहाल मालदीव में अपने पति के साथ हॉलीडे इंजॉय कर रही हैं।  मालदीव से नेहा अपनी ग्लैमरस अदाओं वाली सेक्सी और बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।
Neha Kakkar
Neha KakkarSocial media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क: बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने पति रोहनप्रीत सिंह के संग मालदीव में हॉलीडे वेकेशन इंजॉय कर रही हैं। मालदीव् ट्रिप से नेहा कोई ना कोई फोटो शेयर करती रहती है। लेकिन  हाल ही में नेहा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है। जहां उन्होंने  सर्दी में गर्मी जैसा तापमान कर दिया है।  शेयर की तस्वीरों में नेहा मोनोकनी  में दिख रही है। इस कॉस्ट्यूम में उनकी बोल्डनेस देखते ही बन रही है। नेहा की इन तस्वीरों को  देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि नेहा कक्कड़ अपने फैन्स पर कहर बरपा रही हैं। 

पहले कभी नहीं देखा ऐसा अवतार

नेहा कक्कड़ मालदीव में जिस तरह समुद्र किनारे एंजॉय कर रही हैं। उसे देखकर हर कोई हैरान है। क्योंकि नेहा कक्कड़ का यह अंदाज फैंस ने इससे पहले कभी नहीं देखा था।

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।  वह आए दिन कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। जिसकी वजह से वह अपने फैंस की  जुबान पर रहती हैं और फैंस भी उन्हें खूब पसंद करते हैं।

नेहा की फोटो देखकर क्या कहना है यूजर्स का

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़  मालदीप में हॉलीडे इंजॉय कर रही ह।  ऐसे में उनकी हॉट और बोल्डनेस तस्वीर को देखकर फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई। ऐसे में यूजर्स उनकी तस्वीरों में कमेंट कर रहे है।  इस पर एक यूजर्स ने लिखा नेहा टमी दिख रही है, पर आप फिर भी  अच्छी लगती हो,  तो वहीं  दूसरे फैंस  ने लिखा , अब मार ही डालोगी क्या नेहा, इसके अलावा कुछ ट्रॉलर्स भी कमेंट्स कर नसीहत दे रहे है। एक ट्रोलर्स  ने लिखा आपको इस तरह के कपड़े नहीं पहने चाहिए नेहा,  तो वहीं  दूसरे ने लिखा ये कॉस्ट्यूम आप पर  सूट नहीं कर रहा है।

पति  ने भी  किया कमेंट

नेहा कभी भी टू पीस या स्विम सूट में फोटो शेयर नहीं करती।  वहीं पहली बार नेहा कक्कड़ ने ऐसे लुक में देखकर  फैंस तो हैरान हो ही गए है। इसके  साथ ही उनके पति भी नेहा की इंस्टाग्राम पर चुटकी ले रहे हैं। आपको बता दें नेहा की तस्वीरों को देखकर पति रोहनप्रीत सिंह  खुद को रोक नहीं सके और उन्होंने कमेंट किया उफफफफ्फ  साथ फायर में इमोजी लगाते हुए।

3 साल पहले हुई थी दोनों की शादी

आपको बता दे नेहा कक्कड़ की शादी 3 साल हो चुके हैं। उन्होंने 24 अक्टूबर 2020 को दिल्ली में शादी की थी।  वहीं फैंस  अब नेहा से उम्मीद कर रहे हैं कि नेहा कब गुड न्यूज़ सुनाएंगी।  पिछले दिनों नेहा की प्रेगनेंसी न्यूज़ काफी वायरल हुई थी लेकिन वह सिर्फ एक अफवाह थी इसमें कोई सच्चाई नहीं थी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in