Mahadev Betting App: महादेव बेटिंग एप मामले में आज श्रद्धा कपूर हो सकती हैं पेश, इन कलाकारों को भी गया है समन

Mahadev Betting App ED Case: महादेव बेटिंग एप (Mahadev Betting App) मामले में आज एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ईडी के सामने पेश हो सकती हैं। ईडी ने एक्ट्रेस को नोटिस भेजा था।
श्रद्धा कपूर, जिन्हें महादेव बेटिंग एप को प्रमोट करने के मामले में ईडी ने पूछताछ के लिए आज बुलाया है।
श्रद्धा कपूर, जिन्हें महादेव बेटिंग एप को प्रमोट करने के मामले में ईडी ने पूछताछ के लिए आज बुलाया है। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। महादेव बेटिंग एप (Mahadev Betting App) मामले में आज एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ईडी के सामने पेश हो सकती हैं। ईडी ने एक्ट्रेस को नोटिस भेजा था। श्रद्धा कपूर पर एप को प्रमोट करने का आरोप है। इनके अलावा रणबीर कपूर, कॉमेडियन (comedian) कपिल शर्मा, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, हिना खान को प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने समन भेजा है। इन कलाकारों को अलग-अलग तारीख पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

रणबीर ने दो हफ्ते का मांगा है समय

ईडी से समन मिलने के बाद रणबीर कपूर ने दो हफ्ते का समय मांगा है। ईडी ने छह अक्टूबर को रायपुर के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ के लिए रणबीर को बुलाया है। ईडी अधिकारियों ने बताया कि हाल में तीनों कलाकारों को समन भेजकर रायपुर कार्यालय में पेश होने को कहा गया है।

एप का प्रचार और शादी में परफॉर्म किए थे कलाकार

ईडी, धनशोधन निषेध अधिनियम (पीएमएलए) के तहत इन कलाकारों का बयान दर्ज करेगी। हवाला के पैसों को लेकर पूछताछ की जाएगी। ईडी को संदेह है कि एप के मालिक सौरभ चंद्राकर ( Sourabh Chandrakar) की शादी में परफॉर्म करने के बदले इन कलाकारों को कुछ रकम नगदी मिली थी। इसके अलावा रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पर एप का विज्ञापन करने का आरोप है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in