Seema-Sachin: सीमा हैदर और सचिन जाएंगे कपिल शर्मा शो और बिग बॉस में! सिर्फ इस बात का डर सता रहा इन्हें

Seema-Sachin statement: नोएडा निवासी सचिन मीणा के प्यार में पाकिस्तान से भारत पहुंची सीमा हैदर हर तरफ छाई हैं। ऐसे में टीवी के दो सबसे बड़े शो से सीमा हैदर और सचिन मीणा को आने का ऑफर मिला है।
सीमा हैदर-सचिन और कपिल शर्मा।
सीमा हैदर-सचिन और कपिल शर्मा।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। ऑनलाइन गेम पबजी खेलने के दौरान नोएडा निवासी सचिन मीणा के प्यार में पाकिस्तान से भारत पहुंची सीमा हैदर हर तरफ छाई हुई हैं। इनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। ऐसे में टीवी के दो सबसे बड़े रियलिटी शो में सीमा हैदर और सचिन मीणा को आने का ऑफर मिला है। सोशल मीडिया और पत्रकारों के बीच काफी सक्रिय रहने वाली सीमा हैदर ने फिलहाल दोनों शो में शामिल होने को लेकर कोई निर्णय नहीं ले पाई हैं।

फिलहाल किसी शो में जाने का प्लान नहीं

खुद सीमा हैदर ने दोनों टीवी शो से ऑफर आने की बात का खुलासा किया है। सीमा ने बताया है कि कपिल शर्मा शो में शामिल होने के लिए उसे और उनके पति सचिन मीणा को ऑफर मिला था। इस शो में शामिल होने के लिए इनको मुंबई बुलाया गया था। इसी प्रकार उसे सलमान खान के बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस से भी ऑफर आया है। सीमा ने बताया कि इनमें से किसी भी शो में जाने का अभी कोई प्लान नहीं है। जब भी ऐसा कोई प्लान बनेगा तो वह जरूर बताएगी।

सीमा के वकील बोले-शो में शामिल होना सही नहीं

सीमा हैदर के इस बयान पर उनके वकील एपी सिंह का भी एक वीडियो सामने आया है। इसमें वकील एपी कह रहे हैं कि इनमें से किसी भी शो में सीमा का शामिल होना कानूनी तौर पर ठीक नहीं है। फिलहाल सीमा देश की कई सुरक्षा एजेंसियों की जांच के दायरे में हैं। सरकारी एजेंसिसयां उनसे जुड़ी तमाज तरह की जांच कर रही हैं। जांच पूरी होने के बाद ही सीमा और सचिन का किसी शो या कार्यक्रम में शामिल होने के बारे में विचार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस विषय पर सीमा और सचिन से भी बात की है।

सीमा ने पाकिस्तान मुर्दाबार के नारे लगाए हैं

सीमा हैदर ने वीडियो जारी कर जय श्रीराम के नारे लगाए थे। इसके साथ हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए हैं। बता दें पाकिस्तान से आने के बाद सीमा हैदर ने हिंदू धर्म अपनाने का दावा किया है। वह लगातार हिंदू धर्म के त्योहारों को हिंदू परंपरा के मुताबिक मना रही हैं। हाल में अपने पति सचिन के लिए व्रत भी रखा था। द्रयान की सफल लैंडिंग के लिए भी व्रत रखने की बात कही है। इससे पहले 15 अगस्त पर सीमा के बच्चों ने भारत का राष्ट्रगान गाया था।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in