Pushpa 2: पुष्पा 2 की रिलीज डेट से उठा पर्दा, अगले साल इस दिन ग्रैंड लेवल पर होगी रिलीज

Pushpa 2 Release date: अल्लू अर्जुन स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा 2: द रूल की रिलीज डेट से पर्दा उठ चुका है। यह फिल्म अगले 15 अगस्त को दुनिया भर के थिएटरों में रिलीज होगी।
फिल्म पुष्पा 2 का  नया पोस्टर।
फिल्म पुष्पा 2 का नया पोस्टर।सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अल्लू अर्जुन स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा 2: द रूल की रिलीज डेट से पर्दा उठ चुका है। यह फिल्म अगले 15 अगस्त को दुनिया भर के थिएटरों में रिलीज होगी। हाल में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की। इसके साथ एक ऑफिशियल पोस्टर भी जारी किया गया। इस पोस्टर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन की छुट्टियों के विस्तारित वीकेंड के साथ यह रणनीतिक रिलीज की डेट फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर अधिकतम कमाई करने का सही मौका सुनिश्चित करेगी।

https://x.com/PushpaMovie/status/1701182587949998334?s=20

पुष्पा किरदार के लिए अल्लू अर्जुन को मिला है बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

देशभर के दर्शक आईकोनिक पुष्पा: द राइज के सीक्वल की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अल्लू अर्जुन ने 69वें नेशनल अवॉर्ड में पुष्पा के किरदार के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है। उनके फैंस का उत्साह पुष्पा 2 की शूटिंग की झलकियों के साथ चरम पर है। फिल्म की झलकियों को अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। अब दर्शक और ट्रेड जगत के लोग पुष्पा-2 के रिलीज होने के इंतजार में हैं।

फिल्म पुष्पा ने दर्शकों को वापस थिएटर में लाया

फिल्म पुष्पा:द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक लहर पैदा की थी। यह कोरोना महामारी के बाद की टर्नअराउंड फिल्म थी। इसने सिनेमाघरों में दर्शकों को वापस लाया था। फिल्म ने जबरदस्त डायलॉग, कहानी और दिल जीतने वाले गाने से पूरे देश में धूम मचाई है। अल्लू अर्जुन द्वारा पुष्पराज का निभाया गया किरदार भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा प्यार पाने वाले किरदारों में से एक है। इसे सभी भाषा या तबके के लोगों ने खूब इंजॉय और सराहा है। जाने-माने निर्देशक सुकुमार ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।

दुनियाभर की स्क्रीन पर कई भाषाओं में होगी रिलीज

पुष्पा 2: द रूल कई भाषाओं में दुनिया भर सिनेमा स्क्रीन पर रिलीज होगी। मेस्ट्रो सुकुमार द्वारा निर्देशित, माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य किरदार में हैं। फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर देवी श्री प्रसाद ने म्यूजिक दिया है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.