अक्षय कुमार के बेटे के साथ दिखीं अजय देवगन की लाडली, ऑरी ने पार्टी में जमाया रंग

अक्षय कुमार के लाडले के साथ नीसा देवगन नजर आई। ओरी भी पार्टी में एंजाॅय करते हुए दिखे हैं।
Orry Party
Orry PartySocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| बाॅलीवुड के सुपर स्टार्स के बच्चे भी काफी मशहूर हैं। कुछ फिल्मों में नजर आकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। कुछ फिल्मों से दूर रहते हैं। बाॅलीवुड के सितारों की जैसा ही बच्चे भी इवेंट्स में शामिल होते रहते हैं। बाॅलीवुड पार्टी में भी उनको रंग जमाते हुए कई बार नजर आते हैं।

ऑरी अकसर पार्टी में आते हैं नजर

ऐसी ही पार्टी की तस्वीर सामने आ चुकी है। इस तस्वीर की झलक किसी और ने नहीं बल्कि ओरी ने दिखाई है जो हर पार्टी में फन करते हुए नजर आते हैं। पार्टी में अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन और अक्षय कुमार के बेटे आऱव शामिल हैं।

आरव और ओरी ने मुलाकात की

लंदन में हुई एक पार्टी में नीसा देवग और आरव के ओरी ने मुलाकात की। इस फोटो में ओरी के साथ पोज देते हुए दिखते हैं। नीसा देवनग आरव के साथ एंजाॅय करती हुई दिखी। आरव ओरी काफी मजे करते हुए पार्टी में दिख रहे थे। नीसा कापी खूबसूरत लुक में नजर आ चुकी हैं। तस्वीरों में वे काफी जबरदस्त लग रही थी। आरव ब्लैक टी शर्ट में काफी ग्लैमरस दिख रहे थे। आरव की स्माइल फैंस का दिल जीत रही है।

नीसा और आरव अकसर पार्टी में आते हैं नजर

नीसा और आरव फिल्मों से काफी दूर हैं। दोनों ने अभी तक बाॅलीवुड में एंट्री नहीं हुई है। लेकिन ये दोनों ही आकसर पार्टी में दिखते हैं। वहीं ओरी के साथ स्टार किड्स अकसर नजर आते हैं। उनको पेंटिंग करने का काफी शौक है। इंटरव्यू में अक्षय ने बताया कि उनके बेटे पेंटिंग करने का शौक रखते हैं। उनका फैशन की ओर रूझान है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in/

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in