इलियाना डिक्रूज ने पोस्टपार्टम डिप्रेशन पर खुल कर की बात, कहा- मुझे लगने लगा था कि मैं अच्छी मां नहीं हूं

इलियाना डिक्रूज की फिल्म 'दो और दो प्यार के रिलीज के बाद उनका एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा हैं इसमें एक्ट्रेस ने अपने पति और बच्चे से जुड़ी कई बातें बताई हैं।
Ileana D'cruz opens up on postpartum depression
Ileana D'cruz opens up on postpartum depressionwww.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। इलियाना डिक्रूज ने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को बहुत ही प्राइवेट रखती हैं। लेकिन हाल में ही एक्ट्रेस ने एक इन्टरयू दिया है। इसमें वो अपने बच्चे और पति को लेकर बात करती हुई नजर आई। उन्होंने पिछले साल बेटे को जन्म दिया जिसका कोआ फीनिक्स डोलन रखा हैं। एक्ट्रेस कई सालों के गैप के बाद फिल्म 'दो और दो प्यार से कमबैक भी किया हैं।

इलियाना ने शेयर किया मदरहुड एक्सप्रिएंस

इलियाना ने हाल में ही इंडिया टुडे संग बातचीत में अपने मां बनने के समय के साथ-साथ अपने पति और बेबी की अच्छी परवरिश को लेकरबात करते हुए कहा ''मेरे लिए बेबी को छोड़कर काम पर जाना बहुत कठिन समय था। हर मां के लिए अपने बच्चे को ऐसे छोड़ कर काम पर जाना काफी गिल्टी भरा होता है। अब कल ही बात ले लो मैं अपने मम्मी के घर से आ रही थी बेबी कार की पीछे वाली सीट पर था और काफी रोये जा रहा था।मेरे मन में ये बात आ रही थी की कितनी जल्दी घर पहुंच जाऊ और इसे गोद में ले लू। लेकिन घर पहुंचते ही मैंने देखा तो वो सो गया था। जिसके बाद मैं रोने लगी मुझे लगा मैं अच्छी मां नहीं हूं। लेकिन मेरे पति ने फिर मुझे समझाया।''

पति माइकल की तारीफ में कही यह बात

इंटरव्यू के दौरान इलियाना डिक्रूज से उनके पति माइकल डोलन के बारे में पूछा गया की क्या वो आप को सपोर्ट करते है? जिसका जवाब देते हुए उनकी आंखे भर आई और वो भावुक हो गईं। उन्होंने माइकल के साथ अपनी पर्सनललाइफ पर जवाब देते हुए, " मेरी शादीशुदा जिंदगी बहुत खूबसूरत चल रही है। मेरे पास शब्द नहीं होते हैं इसे बया करने के लिए जब बात माइकल की आती है। क्योंकि वो बहुत अच्छे है उन्होंने हमेशा मुझे स्पोर्ट किया है और मेरे अच्छे बुरे वक्त में मेरे साथ खड़े रहे।''

फिल्म 'दो और दो प्‍यार' से किया कमबैक

दौरान इलियाना डिक्रूज ने कई सालों के ब्रेक के बाद शीर्षा गुहा ठाकुरता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'दो और दो प्‍यार' में नजर आई। इस फिल्म में इलियाना के अलावा विद्या बालन, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति मुख्य भूमिका में हैं।विवाहेतर संबंध पर आधारित यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज हो गई है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- Hindi News Today: ताज़ा खबरें, Latest News in Hindi, हिन्दी समाचार, आज का राशिफल, Raftaar - रफ्तार:

Related Stories

No stories found.