Entertainment News : Kantara 2 का धांसू टीजर हुआ जारी, एक नजर देखकर फैंस ने खूब की तारीफ

कन्नड़ सुपरस्टार की अपकमिंग फिल्म कांतारा 2 का टीजर जारी हो गया है। इस फिल्म में अपने लुक में नजर आ चुका है। इसमें ऋषभ शेट्टी शानदार अवतार में दिख रहे है।
Kantara 2 Teaser
Kantara 2 TeaserSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | कन्नड़ सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी की अपकमिंग मूवी कांतारा2 का शानदार पोस्टर जारी हुआ है। जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया। सामने आए इस धांसू फर्स्ट लुक पोस्टर की बात करें तो कन्नड़ सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी शानदार लुक में नजर आए। इस पोस्ट पर लोगों ने अपनी राय रखी है। जारी हुए पोस्टर में ऋषभ शेट्टी शानदार अवतार में नजर आ रहे हैं। उन्होंने त्रिशूल भी साथ में ही पकड़ा हुआ है। इसके अलावा वे काफी गुस्से में नजर आ रहे थे।

फिल्म के धांसू टीजर ने सबको किया हैरान

फिल्म का धांसू टीजर जारी होने के बाद ही मेकर्स ने सभी को हैरान कर दिया था। फिल्म की पहली झलक काफी जबरदस्त लग रही है। ये पहले लुक की बात करें तो निर्माताओं ने इसको 7 भाषाओ में जारी कर दिया है।

कांतारा का पहला लुक देखकर एक्साइटेड हुए फैंस

फिल्म स्टार और निर्देशक ऋषभ शेट्टी कांतारा 2 की अपकमिंग फिल्म कांतारा 2 का फर्स्ट लुक देखकर फैंस भी फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो चुके हैं। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद अलग अलग तरह के कमेंट आ रहे हैं। वहीं फैंस भी इस फिल्म के टीजर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंटारा को मेकर्स द्वारा 2022 में रिलीज किया गया। वहीं फिल्म को बात करें तो दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म की कहानी एक रहस्यमयी जंगल पर आधारित है। जहाँ पर अलग अलग तरह की चीज होती हैं। वही पुरानी स्टोरी पर आधारित इस मूवी के दूसरे पार्ट को जल्द ही दिखाने जाना है। ऋषभ शेट्टी ने कांतारा को केवल 16 करोड़ खर्च कर बना लिया था। वहीं फिल्म ने 400 करोड़ से अधिक की कमाई किया था। ये फिल्म हिंदी भाषा में 80 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हो गए हैं।

अकेले हिंदी भाषा में ही ये मूवी 80 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम कमा गई थी। इस फिल्म को होमेबल फिल्म्स बना रहा है। जो इससे पहले 'केजीएफ' सीरीज और कांतारा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दर्शकों को दे चुका है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in