द' आर्चीज' फिल्म की स्क्रीनिंग पर जया बच्चन ने दिखाया तेवर, रिएक्शन देखते ही यूजर्स ने निकाली भड़ास

द आर्चीज फिल्म की स्क्रीनिंग पर जया बच्चन ने दोबारा फोटोग्राफर्स पर अपना तेवर दिखाया है। जिसको देखते ही यूजर्स पूरी तरह से भड़क गए थे ।
The Archies
The ArchiesSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | जया बच्चन के गुस्से को लेकर हमेशा ही चर्चा होती रही है। वे अपने तेवर की वजह से अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म के दौरान भी ऐसा कुछ देखने को मिला है। जोया अख्तर की फिल्म द आर्चिज में डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं ये फिल्म जल्द ही 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होते ही धमाल मचाने वाली है। फिल्म के प्रीमियर में जया बच्चन के साथ अमिताभ बच्चन, अभिषेक ौर ऐश्वर्या का पूरा परिवार शामिल होने वाला है। लेकिन जब फोटोग्राफर्स को देखा तो जया बच्चन भड़क गई थी।

The Archies की स्पेशल स्क्रीनिंग में पूरा बच्चन परिवार शामिल हो गया था। वहीं जब फोटोग्राफर्स द्वारा जया बच्चन को शानदार पोज दिया था। उनकोे जब पोज के लिए बोला गया तो वे गुस्से से आग बबूला हो गई। इस दौरान उन्होंने कानों पर हाथ रख दिया था। इसके बाद उन्होंने फोटोग्राफर्स से बोला कि डोंट शाउट। वे थोड़ी देर के बाद परिवार के साथ पोज दे रही थी।

जया बच्चन का गुस्सा देखकर भड़के फैंस

जया बच्चन का गुस्सा देखकर फैंस बुरी तरह से भड़क गए थे। वे उनके ऊपर गुस्सा निकालना शुरु कर रहे थे। कई यूजर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर कमेंट भी कर दिया कि जया बच्चन को अमिताभ बच्चन किस तरह हैंडल करते हैं। वहीं कई लोगों ने बताया कि जया बच्चन को इस्तीफा देना चाहिए।

श्वेता बच्चन ने बताया था गुस्से की वजह

श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन भी काॅफी विद करण में 2019 के दौरान शामिल हुए थे। तब उन्होंने जया बच्चन के गुस्सा होने की वजह बताया था। उन्होंने कहा कि जया के गुस्से की क्या वजह है। श्रेता ने बताया कि माॅम जया ने कहा था कि claustrophobic हैं। जिसकी वजह से वे बहुत लोगों को संभाल नहीं पाती। जब वे उनके पास पहुंचते हैं।

बेटी का होसला बढ़ान के लिए पहुंचे शाहरुख खान

द आर्चीज की स्क्रीनिंग के दौरान बेटी का हौसला बढ़ान के लिए शाहरुख खान भी पहुंचे थे। इस फिल्म में बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और कई सारे स्टार किड्स भी एंट्री के लिए तैयार हैं। इसके अलावा सुहान खान की माँ गौरी भी मौजूद रही। वहीं खुशी के सपोर्ट में जान्हवी भी दिखी थी।

Related Stories

No stories found.