सास ने खोल दिया दीपिका पादुकोण के करियर से जुड़ा ये राज़, ये है बड़ी खबर

दीपिका पादुकोण द व्हाइट लोटस में नजर आने वाली है। हाॅलीवुड में कई मशहूर एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।
Deepika Padukone
Deepika Padukone Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर अहम जानकारी सामने आ रही है। वे एक हाॅलीवुज प्रोजेक्ट में एक्टिंग का अवसर मिला है। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस जल्द ही फेमस हाॅलीवुड टीवी शो 'द व्हाइट लोटस' में अहम भूमिका में दिख सकती हैं। एक्ट्रेस जल्द ही 'द व्हाइट लोटस' के तीसरे सीजन में आकर फैंस को खुशखबरी देने वाली हैं। जिसमें वे जेनिफर कूलिज, थियो जेम्स और ऑब्रे प्लाजा जैसे मशहूर स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

दीपिका पादुकोण बिखेरेंगी जलवा

जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण को एचबीओ की मशहूर टीवी सीरीज 'द व्हाइट लोटस' से जलवा बिखेरने वाली है। हालांकि मेकर्स की तरफ से अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

'द व्हाइट लोटस में की शानदार एक्टिंग'

असल में दीपिका पादुकोण की सास यानी रणवीर सिंह की मां अंजू भवनानी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट को लाइक किया था। इस पोस्ट में लिखा था कि दीपिका ने द व्हाइट लोटस में जबरदस्त ऐक्टिंग की है। इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका इस चर्चित सीरीज़ का हिस्सा बन सकती हैं।

'द व्हाइट लोटस' एक एमी-विनिंग सीरीज है। इसके पिछले सीजन में थियो जेम्स, जेनिफर कूलिज और ऑब्रे प्लाजा जैसे सितारे शामिल होंगे।

दीपिका का वर्कफ्रंट रहा है खास

वर्कफ्रंट को लेकर देखा जाए तो दीपिका को ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' में देखा जाना है। इसमें अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख भी शामिल हैं। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा दीपिका अभी 'कल्कि 2898 एडी' भी एक्टिंग करेंगी। जिसमें प्रभास नजर आएंगे।

Related Stories

No stories found.