Film Fighter ने एडवांस बुकिंग में ही कमा लिए 2 करोड़ रुपये, 60 हजार टिकटें हो गईं बुक

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की आने वाली ' फिल्म फाइटर ' के टिकट बुक होने लगे है। इस फ़िल्म की एडवांस बुकिंग पर 60 हज़ार टिकट बुक हो चुके है...
Film Fighter
Film Fighter google

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर ' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज़ से पहले ही टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। अब तक 60 हजार टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है, इससे फिल्म 2 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

ट्रेलर हो चुका था रिलीज - ऋतिक और दीपिका, दोनों कलाकारों की आने वाली फिल्म फाइटर का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका था। ये 3 मिनट के ट्रेलर में कई दमदार एरियल एक्शन सीन की झलक मिली है, फिल्म के ट्रेलर में दोस्ती और देशभक्ति का ऐसा जज्बा नजर आया इसकी थोड़ी सी झलक ने ही दीवाना बना दिया। यदि बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है, कि देश पर हुए एक टेररिस्ट अटैक से संबंधित है। जिसका फाइटर बदला लेते हैं, फिल्म मेकर्स ने फिल्म में अच्छे VFX और CGI पर अच्छा काम किया है। बता दें, फाइटर ' देश की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। फिल्म फाइटर में बॉलीवुड के कई बेहतरीन कलाकार नजर आ रहे हैं। रितिक और दीपिका के अलावा फिल्म में अनिल कपूर की मौजूदगी है। वो इस फिल्म में ग्रुप कैप्टन राकेश रॉकी सिंह के रोल में दिखेंगे वही ऋतिक फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पेटी और दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौर का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबरॉय और संजीदा शेख नजर आएंगे फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी के तौर पर निर्मित करने का प्लान किया है।

रिलीज़ होने का इन्तेज़ार - फिल्म फाइटर का टीजर 15 अगस्त 2023 में ' स्प्रिट ऑफ फाइटर ' नाम से रिलीज हुआ था। 57 सेकंड के टीजर में फिल्मी कलाकारों के एयर फोर्स ऑफिसर के लुक में सामने आए थे। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनिया फिल्म गणतंत्र दिवस के अवसर पर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होगी। इस फिल्म का इन्तेज़ार उनके फैन्स को बेसब्री से है। बता दें कि, इस फिल्म का ट्रैलर देखने के बाद ही उनके फैन्स ने इसकी तारीफ करना शुरू कर दिया था।

Related Stories

No stories found.