अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का टीजर रिलीज, फैंस कर रहे तारीफ

अजय देवगन की फिल्म मैदान का शानदार टीजर रिलीज हो गया है। फैंस फिल्म का टीजर देख काफी तारीफ कर रहे हैं।
Maidaan
Maidaan Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क|अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का शानदार टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें वे फुटबाॅल कोच के तौर पर नजर आ रहे हैं। फुटबाॅल के शानदार क्रेज को देखने के बाद फिल्म में खेल मैदान की कुछ शानदार झलकी देखने को मिलती है। बुधवार को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। वहीं फिल्म के ट्रेलर की डेट भी सामने आ चुकी है।

फिल्म को लेकर काफी चर्चा है। 30 सेकेंड के टीजर की शुरुआत के दौरान बच्चों के फुटबाॅल देखने का सीन देखने को मिलता है। वहीं सीन में अजय देवगन भी शानदार अंदाज में नजर आते हैं।

टीजर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने बताया, कि "आ जाओ आप मैदान के अंदर। हम फुटबाॅल के गोल्डन एरा की स्टोरी देखने को तैयार है।" अजय ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर 7 मार्च को रिलीज होगा।

लोगों ने की तारीफ

लोगों ने ट्रेलर की खूब तारीफ की। अजय देवगन की हर कोई सराहना कर रहा है। फुटबाॅल पसंद करने वाले लोगों की लाॅटरी लग चुकी है। वहीं एक ने बताया कि "ये मेरी फिल्म है।" दूसरे फुटबाॅल फैन ने कहा कि "इंडियन फैंस के लिए शानदार ट्रीट है।"

ईद पर रिलीज हुई फिल्म

बताया गया, कि फिल्म की रिलीज डेट पहले बदल गई है। वहीं इस फिल्म को ईद पर रिलीज किया जाना है। बोनी कपूर और जी स्टूडियोज के प्रोडक्शन में बनी हुई ये फिल्म में अजय देवगन एक जबरदस्त कोच सैयद अब्दुल करीम के तौर पर दिखने वाले हैं। फिल्म का डायरेक्शन अमित शर्मा द्वारा किया गया है। वहीं ये साल 1952 और 1962 के बीच भारतीय फुटबाॅल पर आधारित कहानी है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में अजय के अलावा गजराव राव भी मुख्य भूमिका में दिखने वाले हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in/

Related Stories

No stories found.