शाहरुख खान ने साउथ एक्टर राम चरण के साथ किया मजाक, किंग खान की टिप्पणी पर फैंस ने जाहिर की नाराजगी

शाहरुख खान के साउथ एक्टर के साथ मजाक करने पर फैंस भड़क गए हैं और किंग खान की खूब आलोचना की है।
Shahrukh Khan
Shahrukh KhanSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क|अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग की फिलहाल काफी चर्चा है। वहीं, इस जश्न में देश की तमाम हस्तियां भी शामिल हुईं। इस दौरान बाॅलीवुड के जाने माने सेलेब्स भी पहुंचे थे। इस इवेंट में बहुत से सेलेब्स ने शानदार परफॉर्मेंस भी दिया। वहीं, इस दौरान शाहरुख खान पर अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में रामचरण को अपमानित करने का आरोप लगाया गया है, जो हैरान करने वाला है।

ये है मामला

बाॅलीवुड में तीन खान शाहरुख, सलमान और आमिर खान ने अनंत और राधिका की प्री वेडिंग के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था। तीनों खान ने साॅन्ग नाटू-नाटू पर शानदार परफाॅर्म किया। मगर तीनों जब इस गाने के डांस करने में सफल नहीं हुए, तो इन्होंने रामचरण को बुला दिया था। वहीं उनको मजाक-मजाक में इडली वड़ा भी बोला था।

शाहरुख खान पर भड़क गए आर्टिस्ट

मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसन ने शाहरूख खान पर चरण के प्रति अनादार का आरोप लगाया, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है। उन्होंने लिखा है - कि "राम चरण जैसे स्टार के लिए ऐसा अपमानजनक व्यवहार।" हालांकि, उन्होंने बाद मे पोस्ट डिलीट भी किया।

पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होते ही चर्चा में है। वहीं, एक्टर रामचरण के फैंस ने भी शाहरुख खान पर नाराजगी जताई है। उन्होंने शाहरुख की आलोचना कर लिखा, कि "मैं शाहरुख खान फैन हूं और उनके कमेंट करने पर हैरान हूं।" वहीं इसके अलावा भी कई यूजर्स ने अपनी राय रखी है। एक और ने लिखा, कि "शाहरुख की जिस बुद्धिमता और बहादुरी के लिए उनकी तारीफ होती है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्होंने ऐसा बोला। मैं साउथ से नहीं हूं लेकिन इसके लिए उन्हें जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे मैं पूरी तरह से समझता हूं।"

मामला बढ़ता देख शाहरुख खान के फैंस भी उनके बचाव में आ चुके हैं। एक फैन ने दावा करते हुए कहा - कि शाहरुख ने अपनी फिल्म 'वन टू का 4' का डायलॉग बोला था।

Related Stories

No stories found.