बिग बाॅस में अनुराग का गुस्सा हुआ बेकाबू, किचन में घुसकर जमकर किया बवाल

बिग बाॅस के घर में अनुराग ने जमकर बवाल किया है। इस दौरान उन्होंने अरुण पर उनका गुस्सा निकाल दिया है। वहीं इस फाइट के लिए घर वालों को बिग बाॅस ने सजा दी।
Big Boss Fight
Big Boss Fightweb

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | बिग बाॅस शो में दिन गुजरने के साथ ही खूब हंगामा देखने को मिल रहा है। वहीं इस सीजन के दौरान कंटेस्टेंट में खूब फाइट होती हैं। वहीं जैसे जैसे बिग बाॅस के हफ्ते बीत रहे हैं। हर कंटेस्टेंट अपना फुटेज लेने को एक्साइटेज नजर आ रहा है। इस हफ्ते भी कई बार घर में जमकर लड़ाई देखने को मिली है। इस बार बाबू भइया यानि कि अनुराग डोभाल भी गुस्से से आग बबूला नजर आए। वीकंड का वाॅर के दौरान सलमान खान ने उनकको चुगली करने वाला के तौर पर बताया गया है। शो में अरुण श्रीकांत और अुराग में खूब जोरदार फाइट हो गई।

बिग बाॅस का प्रोमो हुआ जारी

बिग बाॅस का प्रोमो जारी हुआ है। जिसमें अनुराग डोभाल गुस्से में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अरुण श्रीकांत आराम फरमा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अनुराग वहाँ पर पहुंचकर हंगामा शुरु कर देते हैं। गुस्से में कहते हैं कि तेरी हेकड़ी निकाल दूंगा। जिसके बाद अरुण पूरी तरह से भगड़ जाते हैं। दोनों में फाइट शुरु हो जाती है। दोनों एक दूसरे पर जमकर फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। कुछ समय में ये तू तू मैं से फाइट में तब्दील हो जाती है।

अनुराग ने पकड़ ली टीशर्ट

अरुण ने अनुराग की टी शर्ट जोर से पकड़ लिया था। इसके बाद वे लड़ने के लिए तैयार जाते हैं। वे लगातार अरुण के साथ धक्का मुक्की भी करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान अरुण शांत रहने का प्रयास करते हैं। जिसके बाद लड़ाई ज्यादा नहीं चली। अनुराग अपने गुस्से में बेकाबू हो जाते हैं। वे थोड़ी देर के लिए लड़ते ही रहते हैं।

शो में घरवालों को मिली सजा

बिग बाॅस में अनुराग और अरुण की जमकर हुए बवाल बिग बाॅस के संज्ञान में आ गया। जिसके बाद घर वालों को हुए फाइट की सजा मिलती है। असल में अनुराग दोबारा किचन में लड़ना शुरु कर देते हैं। कांच की प्लेट भी तोड़ देते हैं। इस दौरान मुनव्वर फारुकी रोकने का प्रयास करते हैं। जिसके बाद बिग बाॅस ने घरवालों को सजा दिया । सभी को किचन एरिया में बन्द कर दिया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in